बिहार

bihar

सुशांत मामला: CBI संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट कराकर करे पूछताछ- BJP

By

Published : Aug 12, 2020, 3:28 PM IST

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि शिवसेना के मुखपत्र में तीसरी बार सुशांत सिंह को लेकर दुर्भावनापूर्ण लेख लिखे गए हैं. जो दुर्भावनापूर्ण व्यवहार है.

निखिल आनंद
निखिल आनंद

पटनाः सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शिवसेना की बेचैनी बढ़ गई है. सामना में लगातार सुशांत सिंह और बिहार सरकार को लेकर लेख लिखे जा रहे हैं. भाजपा ने शिवसेना पर आरोपियों के पक्ष में खड़े होने का आरोप लगाया है.

'सुशांत सिंह को लेकर दुर्भावनापूर्ण व्यवहार'
बिहार भाजपा ने शिवसेना के स्टैंड पर चौतरफा हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि महाराष्ट्र में अंधेरनगरी है जिसके चौपट राजा बन गए हैं, श्रीमान उद्धव ठाकरे. सुशांत सिंह हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की जा चुकी है. लेकिन शिवसेना की बेचैनी कम होती नहीं दिख रही है. शिवसेना के मुखपत्र में तीसरी बार सुशांत सिंह को लेकर दुर्भावनापूर्ण लेख लिखे गए हैं.

बयान देते भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि महाराष्ट्र में गुंडागर्दी है, सुशांत से जुड़े तथ्यों और सबूतों को मिटाया जा रहा है. सामना के आलेख में सुशांत की मृत आत्मा के चरित्र हनन का घटिया प्रयास किया जा रहा है.

'आरोपियों के पक्ष में उद्धव सरकार'
भाजपा नेता ने कहा कि आरोपियों को बचाने के लिए बॉलीवुड माफिया, कांग्रेस खुलकर उतरी है. महाराष्ट्र सरकार की हरकत देखिए बिहार पुलिस पर प्रॉक्सी केस करवा रही है. ऐसे में सिर्फ सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट से ही सुशांत को न्याय मिलने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details