बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD के 'गरीब अधिकार दिवस' पर बोली BJP- राजनीति में अपनी जगह बनाने में लगे हैं तेजस्वी

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति में अपनी जगह बनाने में लगे हैं. महागठबंधन के नेता उन्हें अपना नेता मानने को तैयार नहीं हैं.

By

Published : Jun 7, 2020, 10:27 AM IST

Patna
Patna

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 7 जून को बीजेपी की रैली के विरोध में सुबह थाली पीटने का ऐलान किया है. आरजेडी के तमाम नेता और कार्यकर्ता सुबह 11 बजे गरीब अधिकार दिवस मनाते हुए थाली पीटेंगे. तेजस्वी यादव के इस आह्वान पर बीजेपी ने पलटवार किया है.

RJD का पोस्टर

'बीजेपी को चुनाव की चिंता'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सुबह 11 बजकर 11 मिनट तक पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता थाली पीटकर अपना विरोध जताएंगे. उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रवासी श्रमिक परेशानी में हैं, उनके पास रोजगार नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी को चुनाव की चिंता सता रही है.

वर्चुअल रैली का पोस्टर

'अपनी जगह बनाने में लगे तेजस्वी'
भारतीय जनता पार्टी ने तेजस्वी के गरीब अधिकार दिवस कार्यक्रम को लेकर हमला बोला है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति में अपनी जगह बनाने में लगे हैं. महागठबंधन के नेता उन्हें अपना नेता मानने को तैयार नहीं हैं. इसीलिए वे खुद को स्थापित करने के लिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

गरीब अधिकार दिवस
बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को वर्चुअल रैली करने वाले हैं. बीजेपी ने इसके साथ ही चुनावी शंखनाद कर दिया है. इधर आरजेडी ने बीजेपी की इस वर्चुअल रैली का विरोध करने का फैसला किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाते हुए ऐलान किया है कि 7 जून को आरजेडी गरीब अधिकार दिवस मनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details