बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP ने पप्पू यादव से मांगा हिसाब, कहा- बताएं प्याज खरीदने के लिए पैसा कहां से ला रहे हैं

भाजपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि पप्पू यादव प्याज की कालाबाजारी कर रहे हैं और सस्ते के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं. ऐसे में पप्पू यादव को हिसाब देना चाहिए कि वो प्याज खरीदने के लिये पैसे कहां से ला रहे हैं.

By

Published : Dec 6, 2019, 2:39 PM IST

PATNA
भाजपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा

पटना: बढ़ते प्याज के दाम को लेकर जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव बीजेपी पर लगातार आक्रमक हैं. वो राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नेताओं के घर के बाहर प्याज बेच रहे हैं. दो दिन पहले उन्होंने बीजेपी कार्यालय के बाहर 35 रुपये प्रति किलो की दर से आम लोगों को प्याज बेचा. इसे लेकर बीजेपी ने पप्पू यादव पर हमला बोला है.

बता दें कि पप्पू यादव राजधानी में डिस्काउंट रेट पर प्याज बेच रहे हैं. पप्पू ने प्याज की बिक्री के लिए नायाब तरीका ढूंढा है. उन्होंने डिस्काउंट रेट पर प्याज, BJP-LJP ऑफिस के बाहर बेचा. इसपर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी ने पूछा कि पप्पू यादव बताएं कि उनके पास प्याज खरीदने को लिये पैसे कहां से आ रहे हैं.

बयान देते भाजपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा

ये भी पढ़ें-डॉ. भीमराव अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि, CM सहित कई मंत्रियों ने दी श्रद्धांजलि

प्याज के नाम पर पॉलिटिकल ड्रामा कर रहे पप्पू यादव- BJP
भाजपा उपाध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा है कि पप्पू यादव सिर्फ पॉलिटिकल ड्रामा कर रहे हैं. आम लोगों को कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि पप्पू यादव प्याज की कालाबाजारी कर रहे हैं और सस्ते के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं. ऐसे में पप्पू यादव को हिसाब देना चाहिए कि वो प्याज खरीदने के लिये पैसे कहां से ला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details