बिहार

bihar

RJD के जश्न पर बीजेपी का तंज- आजादी की लड़ाई में जेल नहीं गए थे लालू

By

Published : Apr 17, 2021, 6:45 PM IST

दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे राजद प्रमुख लालू यादव को कोर्ट से चारा घोटाला के मामले में बेल मिल गई. इसपर राजद में जश्न का माहौल है. दूसरी ओर बीजेपी ने राजद के जश्न पर तंज कसा है. बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि लालू यादव देश की आजादी की लड़ाई में जेल नहीं गए थे कि जमानत मिलने पर राजद के लोग इस तरह जश्न मना रहे हैं.

Arvind singh
बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह

पटना: चारा घोटाला के मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादवको शनिवार को जमानत मिली. अब लालू यादव के जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है. पार्टी के नेता को जमानत मिलने की खुशी में राजद कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. बीजेपी ने इस पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें-तीन साल तीन महीने 26 दिन बाद जेल से बाहर आएंगे लालू, पर माननी होगी ये शर्तें

बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा "आधी सजा पूरी करने पर लालू यादव को खराब स्वास्थ्य के चलते बेल मिला है. उन्हें कोर्ट ने बरी नहीं किया है. लालू यादव चारा घोटाला के मामलों में सजा पाने के चलते जेल में बंद थे. आधी सजा पूरी हो गई है. बीमारी के चलते उन्हें कोर्ट ने बेल दिया है. जिस तरह राजद कार्यकर्ता सड़कों पर जश्न मनाते दिखे हैं इससे लगता है कि उनके नेता आजादी की लड़ाई में जेल में थे और आज बेल हुआ है."

देखें वीडियो

कोर्ट ने नहीं दी क्लीन चीट
"राजद कार्यकर्ताओं को समझना चाहिए कि लालू यादव चारा घोटाला के मामलों में सजायाफ्ता हैं. स्वास्थ्य कारणों से अदालत ने उनकी अर्जी स्वीकार कर बेल दिया है. कोर्ट ने उन्हें क्लीन चीट नहीं दी है कि कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं."- अरविंद कुमार सिंह, बीजेपी प्रवक्ता

यह भी पढ़ें-बोले तेजस्वी यादव- गरीबों का मसीहा आ रहा है बाहर, बिहार के लोगों में खुशी

यह भी पढ़ें-लालू प्रसाद यादव के बेल की खबर सुन रो पड़े कार्यकर्ता, बोले- अब खेली जाएगी होली

यह भी पढ़ें-लालू की जमानत पर बेटी रोहिणी बोली- 'मुझे ईदी मिली', तेज प्रताप ने कहा- 'हमारा नेता आ रहा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details