बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'कुशेश्वरस्थान में उम्मीदवार उतारकर RJD ने दिया अवसरवादिता का परिचय, कैसे चुप बैठी है कांग्रेस'

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह (BJP Spokesperson Arvind Singh) ने आरजेडी (RJD) को अवसरवादी पार्टी बताते हुए कहा कि उसने अपने सहयोगी दलों को धोखा दिया है. साथ ही कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हैरत की बात है कि इतना अपमान होने के बावजूद उनके नेता चुपचाप बैठे हुए हैं.

By

Published : Oct 4, 2021, 3:25 PM IST

तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव

पटना:आरजेडी (RJD) की ओर सेतारापुर और कुशेश्वरस्थान (Tarapur and Kusheshwarsthan) विधानसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने के एकतरफा ऐलान से जहांकांग्रेस(Congress) नाराज है, वहीं सत्ता पक्ष को हमला करने का मौका मिल गया है. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह (BJP Spokesperson Arvind Singh) ने कहा कि मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी ने वास्तव में अपने सहयोगी दलों को धोखा देकर अवसरवादिता (Opportunism) का परिचय दिया है.

ये भी पढ़ें: बिहार विधानसभा उपचुनाव: कुशेश्वरस्थान से गणेश भारती और तारापुर से अरुण RJD उम्मीदवार घोषित

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल सहयोगी दलों को सम्मान नहीं देता है. वह अपने शर्तों पर सहयोगी दलों को गठबंधन में रखता है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में आरजेडी चाल, चरित्र और चेहरा फिर से उजागर हो गया है.

अरविंद सिंह का बयान

अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की अगुवाई में आरजेडी एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को धोखा देने का काम किया. उन्होंने कहा कि आश्चर्य वाली बात तो ये है कि इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता अपमान का घूंट पीकर चुपचाप बैठे हैं.

ये भी पढ़ें: महागठबंधन में छिड़ी जंग... कांग्रेस बोली- आलाकमान के फैसले का इंतजार... हम भी उतारेंगे उम्मीदवार

दरअसल, बिहार विधानसभा में खाली हुईं दो सीटों तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होने वाले उपचुनाव को लेकर आरजेडी ने शुक्रवार को अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी ने तारापुर से अरुण कुमार शाह को प्रत्याशी बनाया गया है. जबकि कुशेश्वरस्थान से गणेश भारती को टिकट दिया है.

आपको बताएं कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार खड़ा किया था. हालांकि वे जेडीयू कैंडिडेट से चुनाव हार गए थे, लेकिन इस बार उपचुनाव में आरजेडी ने कुशेश्वरस्थान सीट पर अपना प्रत्याशी खड़ा करने की घोषणा कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details