बिहार

bihar

By

Published : Aug 25, 2019, 2:51 PM IST

ETV Bharat / state

तेजस्वी के चिदंबरम का साथ देने पर BJP का तंज, बोली-चोर-चोर मौसेरा भाई का हो रहा खेल

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि कांग्रेस पहले से ही सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करती आ रही है. उन्होंने कहा कि चिदंबरम पर कई आरोप हैं. उनका बेटा भी जेल जा चुका है.

प्रेम रंजन पटेल

पटना: तेजस्वी यादव ने पी. चिदंबरम का बचाव क्या किया, बीजेपी ने तेजस्वी पर हमला करने का एक और मौका मिल गया. पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे हों उन्हें सीबीआई की कार्रवाई कैसे पंसद आएगी. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि सरकार का काम किसी को फंसाने का नहीं है. जांच एजेंसियां अपना स्वतंत्र होकर काम करती है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल

'कांग्रेस करती थी सीबीआई का दुरुपयोग'
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कांग्रेस पहले से ही सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग करती आ रही है. उन्होंने कहा कि चिदंबरम पर कई आरोप हैं. उनका बेटा भी जेल जा चुका है. उन्होंने कहा कि उनपर भ्रष्टाचार का मामला है. उन्होंने आईएनएक्स मामले में घोटाला किया है.

'अवैध संपत्ति में फंसे तेजस्वी'
बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी खुद अवैध संपत्ति के मामले में फंसे हुए हैं. इसीलिए वह चिदंबरम का साथ दे रहे हैं. यहां चोर-चोर मौसेरा भाई का खेल चल रहा है. जांच एजेंसियां अपना काम कर रही है. जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनपर कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details