बिहार

bihar

ETV Bharat / state

International Yoga Day: पटना में योग की धूम, BJP के साथ JDU भी होगी कार्यक्रम में शामिल

5वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियां पूरे प्रदेश में पूरी कर ली गई है. राजधानी पटना में भी योग दिवस को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. कार्यक्रम में राज्यपाल लालजी टंडन और डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत कई मंत्री भी हिस्सा लेंगे.

By

Published : Jun 21, 2019, 3:08 AM IST

फाइल फोटो

पटना:राजधानी पटना में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रशासन चुस्त-दुरुस्त है. इसको लेकर कई जगहों पर बैनर और पोस्टर भी लगाए गए हैं. विभिन्न स्कूल-कॉलेजों में भी योग करने की विशेष तैयारी की गई है. पटना स्थित पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स मैदान में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. योग कार्यक्रम सुबह 6 बजे शुरु होगा.

जेडीयू भी होगी योग में शामिल
इस कार्यक्रम में बिहार सरकार के कई मंत्रियों समेत जेडीयू के भी नेता शामिल होंगे. चार साल में ये पहला मौका होगा जब बीजेपी और जेडीयू के नेता एक साथ योग करेंगे. हालांकि प्रदेश के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है.

राज्यपाल और डिप्टी सीएम एक साथ करेंगे योग
वहीं, राज्यपाल लाल जी टंडन और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पटना के कंकड़बाग स्थित पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉमप्लेक्स में आम लोगों के साथ योग करेंगे. इसमें बीजेपी समेत जेडीयू नेताओं के भी शामिल होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details