बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बाइकर्स गैंग ने दी दस्तक, निजी रिसार्ट में मचाया उत्पात

लोगों के मुताबिक बाइकर्स गैंग ने पार्टी में किंग ऑफ पटना के नारे भी लगाए. बदमाश लगातार पार्टी में डांस करना चाहते थे. इसे लेकर गैंग के लोगों ने वहां मौजूद लोगों से मारपीट भी की.

By

Published : Jun 30, 2019, 1:30 PM IST

बाइकर्स गैंग

पटना: जिले में बाइकर्स गैंग ने एक बार फिर से उत्पात मचाना शुरू कर दिया है. इनके कारण लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. बताया जा रहा है कि कुर्जी स्थित एक रिसार्ट में एक निजी पार्टी में कुछ बाइकर्स गैंग पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने पार्टी में जबरन अपने मुताबिक गाना बजवा कर डांस किया. लोगों के विरोध करने पर मनचलों ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. जिसके कारण मामला गर्मा गया.

पटना में बाइकर्स गैंग ने मचाया उत्पात
बाइकर्स गैंग ने लगाए नारेलोगों के मुताबिक बाइकर्स गैंग ने पार्टी में किंग ऑफ पटना के नारे भी लगाए. बदमाश लगातार पार्टी में डांस करने को लेकर वहां मौजूदा लोगों से मारपीट भी की. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने मामला शांत कराया. हालांकि, अभी तक इस मारपीट की पुष्टि नहीं की गई है. लोगों के मुताबिक पुलिस ने किसी पर मामला दर्ज नहीं किया है.

बाइकर्स गैंग का हो गया था सफाया
आपको बता दें कि साल 2018 के अंत तक राजधानी में बाइकर्स गैंग का लगभग सफाया हो गया था. तब उस समय के तत्कालीन एसएसपी और वर्तमान मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने बाइकर्स गैंग की कमर तोड़ दी थी. पटना में बाइकर्स गैंग का आतंक काफी था. इसको गंभीरता से लेते हुए मनु महाराज ने राजधानी के गलियों में उत्पात मचाने वाले बाइकर्स गैंग के सदस्यों को चुन कर कार्रवाई की थी.

नोट- इस खबर की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है. यह खबर मौजूदा लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दिखाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details