बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बैंक में पैसा जमा करने आए वृद्ध से 2 लाख की छिनतई

दानापुर थाना क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने वृद्ध से दो लाख रुपए छीनकर फरार हो गए. पीड़ित ने बातया कि दानापुर के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में पैसे जमा करने आया था.

By

Published : Dec 24, 2020, 6:58 PM IST

दानापुर में वृद्ध से दो लाख रुपए की छिनैती
दानापुर में वृद्ध से दो लाख रुपए की छिनैती

पटनाः राजधानी के दानापुर थाना क्षेत्र में पंजाब नेशनल बैंक में पैसा जमा करने आए वृद्ध से दो लाख रुपये की छिनतई हो गई. पीड़ित व्याक्ति शिव वचन प्रसाद ने बाताया कि वो बैंक में पैसे जमा करने आए थे. लेकिन बैंक कर्मचारियों ने पैसा जमा करने से मना कर दिया. जिसके बाद बाइक से अपने घर जा रहे थे. रास्ते में केंद्रीय विद्यायल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए.

घटना सीसीटीवी में कैद

छिनैती की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पीड़ित शिव वचन प्रसाद ने दानापुर थाना में अज्ञात लुटेरों सहित बैंक के कर्मचारियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित शाहपुर थाना क्षेत्र के विजनारायनपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने मामले की जांच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुरू कर दिया है.

दानापुर में वृद्ध से दो लाख रुपए की छिनैती

बैंक में नेटवर्क नहीं था

राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला दानापुर का है जहां पंजाब नेशनल बैंक में दो लाख रुपया जमा करने आए वृद्ध से बदमाशों ने छीन लिया. पीड़ित ने बाताया कि बैंक कर्मचारियों ने नेटवर्क फेल बताते हुए रुपये जमा करने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details