बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bihar Viral Singer : इनकी आवाज में जादू है.. बिना ऑटो ट्यून के इतना सुरीला गाते हैं तो..

गांवों में टैलेंट की कमी नहीं है. गांव से निकली 'सुरीली गूंज' दूर तक जाएगी. जी हां ऐसा ही कुछ कहना है इस वीडियो को वायरल कर रहे लोगों का. गाना गाने वाले सिंगर अब काफी पॉपुलर हो चुके हैं. अभी तक इनको भागलपुर में खेतों के बीच खनकती आवाज में गाते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Feb 21, 2023, 5:07 PM IST

Updated : Feb 21, 2023, 5:12 PM IST

बिहार के अरिजीत की आवाज में जादू है..
बिहार के अरिजीत की आवाज में जादू है..

बिहार के अरिजीत की आवाज में जादू है..

पटना: सुरीली आवाज के मालिक बिहार के सुरीले सिंगर के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हर कोई इन्हें खोज रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में इनका पता भागलपुर का बताया जा रहा है. सुबह खेतों के किनारे कुछ बच्चों को साथ लेकर इनको रियाज करते हुए देखा जा सकता है. जो भी इनके मधुर गीतों को सुनता है तो वो कहता है- 'भाई तू ट्राई कर, बॉलीवुड के लिए बना है.'

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: राकेश तिवारी के गाने 'Trending कलर' में जीजा संग होली खेलती दिखी नीतू

'...भाई तू कभी भोजपुरी न गाना..': इनके वायरल हो रहे गाने पर कमेंट की बाढ़ आ गई है. कुछ लोग 'बिहार के अरिजीत' को सलाह दे रहे हैं कि तुम कभी भी भोजपुरी में मत गाना. वहीं एक यूजर लिखता है कि बिहार में ऐसे कई लोग हैं,. लेकिन इनकी मदद करने वाला कोई नहीं है, वरना ये भी आज एक अच्छे सिंगर बन सकते थे.

ट्विटर पर वायरल हो रहे 'बिहार के अरिजीत': वीडियो को छपरा जिला के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. जिसमें इन्हें भागलपुर का बताया जा रहा है. इसी प्लेटफॉर्म पर 'बिहार के अरिजीत' के 4 वीडियो पोस्ट हैं जिसमें वो एक से बढ़कर एक नगमें पेश कर रहे हैं. सभी का बैकग्राउंड एक है. सभी गानों में ये लड़का खेत के किनारे एक हाथ में ब्रश और दूसरे हाथ से मोबाइल पकड़कर गुनगनुा रहा है. उनकी आवाज इतनी सुरीली है कि बार-बार सुनने का जी करता है.

बिहार में टैलेंड कS कमी हS का?: यही वजह है कि ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है कि 'बिहार में टैलेंट का कमी थोड़े हैं, बिना किसी ऑटो ट्यून के कितना गजब आवाज हैं. गांव से निकली ये आवाज दूर तक जाएगी.' जुबीन नौटियाल का गाना 'मैने जब से देखा था तुमको..' बिना किसी ऑटो ट्यून के खनकदार आवाज में गा रहे हैं. उनका गाना हर किसी को दीवाना बना रहा है.

सभी सिंगर की आवाज में गाते हैं गाना : बेवफा सनम में बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का वो सुरीला गाना तो याद ही होगा 'आती है रात ओढ़े हुए दर्द का कफन' इस गाने को भी बेहद ही आकर्षक अंदाज में गाकर हर किसी को चौंका दिया. एक यूजर तो उसी पोस्ट में उस शख्स का मोबाइल नंबर भी मांगने लगा कि इस लड़के का किसी के पास मोबाइल नंबर हो तो भेजे.

गूगल पर सर्च हो रहा बिहार का वायरल सिंगर: 'आओ सुनाऊं प्यार की एक कहानी, एक था लड़का एक थी लड़की दिवानी' सॉन्ग को भी इस लड़के ने बेहद ही खूबसूरत से गाया. जब ये गाने को गा रहा था तब छोटे-छोटे बच्चे भी उसके साथ गाने लगते हैं. सोशल मीडिया में इसका गाना अब एकदम छा गया है. लोग इस लड़के को सर्च करने लगे हैं. हमने भी इस लड़के के बार में गूगल सर्च किया तो सिर्फ इसी ट्विटर हैंडल पर मिला.

Last Updated : Feb 21, 2023, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details