बिहार

bihar

By

Published : Nov 23, 2022, 3:00 PM IST

ETV Bharat / state

डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर 25 लाख की ठगी, जाने बिहार की अब तक की 10 बड़ी खबरें

Patna Crime News पटना में बुजुर्ग महिला से दाऊद इब्राहिम के नाम पर ठगी (Fraud from patna women) का मामला सामने आया है. महिला से कई वर्षों से ठगी की जा रही थी. मामला सामने आने के बाद पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर

Bihar Top Ten News
Bihar Top Ten News

1.पटना में डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर ठगी : महिला के खाते से उड़ाए 25 लाख, ऐसे हुआ खुलासा
Patna Crime News पटना में बुजुर्ग महिला से दाऊद इब्राहिम के नाम पर ठगी (Fraud from patna women) का मामला सामने आया है. महिला से कई वर्षों से ठगी की जा रही थी. मामला सामने आने के बाद पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर

2.समस्तीपुर में 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या, जमीन विवाद में युवक का गला काटा
समस्तीपुर में फिर एक युवक की हत्या कर दी गई. समस्तीपुर के विभूतिपुर में 24 घंटे के अंदर यह दूसरी हत्या (Second murder in 24 hours in Samastipur) है. पुलिस ने युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

3.बरौली CO कृष्णकांत चौबे गिरफ्तार: गोपालगंज में दाखिल-खारिज के नाम पर भ्रष्टाचार का आरोप
गोपालगंज जिले के बरौली सीओ कृष्णकांत चौबे (Barauli CO Krishnakant Choubey) को पुलिस ने जिलाधिकारी के आदेश के बाद गिरफ्तार कर लिया है. दाखिल-खारिज में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी मिलने के बाद ये कार्रवाई की गई है. पढ़ें पूरी खबर.

4.इस्लाम त्याग कर अपनाया सनातन धर्म: हिंदू लड़के से कर ली शादी तो घरवालों ने कहा- 'जान से मार देंगे'
झारखंड के एक प्रेमी जोड़े ने भागलपुर का पीरपैंती काली मंदिर में पूरे हिंदू रीति रिवाज से शादी (Inter Religion Marriage In Bhagalpur) की. इस शादी की खास बात ये है कि लड़की पहले मुस्लिम थी, जो हिंदू धर्म अपनाते हुए अपने प्रेमी के साथ हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गई.

5.वैशाली में सड़क हादसा: तेल का टैंकर फटा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत
वैशाली के गौरौल थाना क्षेत्र में तेल टैंकर फटने से 3 लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद हाजीपुर- मुजफ्फरपुर रोड(road accident in vaishali) जाम हो गया है.

6.मधेपुरा में फूड प्वाइजनिंग से 500 बीमार, शादी समारोह में भोज खाना पड़ गया महंगा
मधेपुरा में फूड प्वाइजनिंग (Food Poisoning In Madhepura) की घटना हुई है. जिसमें अबतक 500 लोग बीमार हो चुके हैं. सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

7.मधुबनी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, एक शराब तस्कर गिरफ्तार
मधुबनी में शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया. इस घटना में एक होमगार्ड का जवान और एक ड्राइवर घायल हो गया. घटना जिले के आरएस ओपी थाना क्षेत्र की है. पढ़ें पूरी खबर.

8.पटना मुख्य नहर के बांध व चार्ट भूमि पर अतिक्रमण मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई
पटना हाईकोर्ट में पटना मुख्य नहर के बांध व चार्ट भूमि पर अतिक्रमण मामले पर सुनवाई हुई (Hearing In Patna High Court). चीफ जस्टिस संजय करोल की खंडपीठ ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए स्पष्ट किया की अतिक्रमित कारियों को जमीन खाली करना पड़ेगा. पढ़ें पूरी खबर.

9.नालंदा में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या, कारण का खुलासा नहीं.. पुलिस बता रही हादसा
नालंदा में एक व्यक्ति की बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर कर हत्या (Man beaten up to death in Nalanda) कर दी गई. अभी तकर मौत के कारण स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. परिजनों ने एक टोटो चालक पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में मौत हुई है.

10. शर्मनाकः श्राद्ध कार्यक्रम में अश्लील गानों पर बार बालाओं का डांस, शोक सभा में लोगों ने लगाए ठुमके
नालंदा में पिता के पुण्यतिथि के मौके पर बेटे ने मृत आत्मा की शांति के लिए रात भर अश्लीलता (dance program on death anniversary in nalanda) परोसी. इस दौरान लोगों ने भी रंगारंग कार्यक्रम का लुत्फ उठाया. रंगारंग कार्यक्रम से ठीक पहले कार्यक्रम में बिहार के सभी दलों के नेताओ ने इसमें शिरकत किया था. पुण्यतिथि के मौके पर राजद नेता अजय यादव ने अपने पिता बोधी यादव के मूर्ति का भी अनावरण करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details