बिहार

bihar

MLA रीतलाल यादव का भाई बनकर खनन अधिकारी को धमकाया.. पढ़ें बिहार की बड़ी खबरें

By

Published : Oct 22, 2022, 9:17 PM IST

दानापुर विधायक रीतलाल यादव (Danapur MLA Ritlal Yadav) का भाई बनकर एक शख्स खनन पदाधिकारी को धमका रहा था. वह अधिकारी पर पकड़े गए ओवरलोड बालू के ट्रक छुड़वाने के लिए दवाब बना रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
बिहार की बड़ी खबरें

1.MLA रीतलाल यादव का भाई बनकर खनन अधिकारी को धमकाया था, पालीगंज पुलिस ने दबोचा
दानापुर विधायक रीतलाल यादव (Danapur MLA Ritlal Yadav) का भाई बनकर एक शख्स खनन पदाधिकारी को धमका रहा था. वह अधिकारी पर पकड़े गए ओवरलोड बालू के ट्रक छुड़वाने के लिए दवाब बना रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

2.CM नीतीश ने सूखा प्रभावित परिवारों के खातों में ट्रांसफर किये 71 करोड़ 49 लाख 80 हजार
बिहार में सूखा से किसान त्राहिमाम कर रहे हैं. किसानों की परेशानी को देखते हुए सरकार ने 11 जिलों को सूखाग्रस्त घोषित कर राहत देने का काम शुरू कर दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर..

3.NDA के समय की नियुक्ति पत्र बांट कर युवाओं को ठग रहे हैं CM नीतीश- सुशील मोदी
बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (BJP Rajya Sabha MP Sushil Modi) ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार एनडीए सरकार के समय में दिए गए कर्मियों को नियुक्ति पत्र को फिर से बांटकर वाहवाही लूट रही है. जबकि महागठबंधन सरकार ने कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था. जिसका अब तक कोई अता-पता नहीं है. पढे़ं पूरी खबर...

4.पटना में धनतेरस पर झाड़ू और बर्तन की बंपर खरीदी, अब तक 13 करोड़ का व्यापार
भले ही धनतेरस का मुहूर्त दो दिनों का हो लेकिन पहले ही दिन पटना में बर्तनों की बंपर खरीदारी जारी है. पटना में ही 12 करोड़ के बर्तन अब तक बिक चुके हैं. अपनी-अपनी छमता और जरूरतों के हिसाब से लोग झाड़ू और ज्वेलरी भी खरीद रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर-

5. 'मुख्यमंत्री के साथ जो बैठते हैं, वो बिहार के बाहर करते हैं रंगीन जल का सेवन'- RCP सिंह
पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (Former Union Minister RCP Singh) ने शराब को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी की दुहाई देने वाले सीएम के करीबी नेता जब बिहार से बाहर जाते हैं तो वहां रंगीन पानी का सेवन करते हैं और यहां शराबबंदी से बिहार को नुकसान हो रहा है.

6. ओम प्रकाश राजभर के बिगड़े बोल, कहा- 'नीतीश कुमार जातिगत जनगणना कराए नहीं तो खाल उधेड़ दूंगा'
बिहार के बलिया में सावधना रथ यात्रा के राजनैतिक मंच से ओमप्रकाश राजभर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जातिगत जनगणना को लेकर खुली धमकी दी. साथ ही भाजपा पर भी निशाना साधा.

7. ECR में नियुक्ति पत्र बांटकर बोले नित्यानंद- 'एक नरेंद्र ने भविष्यवाणी की दूसरा उसे पूरा कर रहे'
पूर्व मध्य रेलवे में साढ़े तीन सौ से ज्यादा लोगों को नियुक्ति पत्र किया गया इस अवसर पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Union Home Minister Nityanand Rai ) ने कहा एक नरेंद्र ने भविष्यवाणी की थी और दूसरा नरेंद्र उसे पूरा कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर

8. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का नीतीश पर तंज- 'बिहार की शिक्षा व्यवस्था चौपट, सिर्फ बोलते हैं मुख्यमंत्री'
केंद्र सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले में अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को चौपट बताया और कहा कि जो दावे बिहार सरकार करती है वो खोखले हैं. पढ़ें पूरी खबर...

9. शराबी को जब पुलिस ने पकड़ा तो थाने में लगाने लगा 'वंदे मातरम' का नारा, VIDEO वायरल
नालंदा में एक शख्स ने शराब पीकर खूब हंगामा किया. वह लगातार वंदे मातरम का नारा (Drunken sang Vande Mataram slogan) लगाता रहा. यहां तक कि पुलिस स्टेशन पहुंच कर भी उसकी यह हरकत कम नहीं हुई. पुलिस को भी उसे शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. शराबी की यह नौटंकी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. पढ़ें पूरी खबर..

10. साइबर फ्रॉड करके मनोज ने अर्जित की करोड़ों की संपत्ति, अब खाएगा जेल की हवा
नालंदा में साइबर फ्रॉड करने वाले एक शख्स (Cyber Fraud Arrested In Nalanda) को गिरफ्तार किया गया. इस शख्स ने लोगों को ठगी का शिकार बनाकर करोड़ों की सपंत्ति अर्जित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details