बिहार

bihar

By

Published : Aug 28, 2021, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

TOP 10 @9 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की अदावत अब खत्म होती दिख रही है. हालांकि एक-दूसरे से मिलने की पहल करने से दोनों बच रहे हैं. तेजप्रताप ने ये जरूर कहा है कि चाचा-भतीजे की भला क्या नाराजगी होगी.

TOP 10 @9 PM
TOP 10 @9 PM

बोले तेजप्रताप- जगदा बाबू आ जाते मेरे चेंबर में अपने भतीजे से मिलने
जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की अदावत अब खत्म होती दिख रही है. हालांकि एक-दूसरे से मिलने की पहल करने से दोनों बच रहे हैं. तेजप्रताप ने ये जरूर कहा है कि चाचा-भतीजे की भला क्या नाराजगी होगी.

तेज प्रताप का नाम सुनते ही भड़के जगदानंद, कहा- बहुत गलत कर रहे हैं आप लोग, कल से घुसने नहीं देंगे
शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश कार्यालय में एक बार फिर जबर्दस्त गहमागहमी दिखी. तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अचानक पार्टी कार्यालय पहुंचे और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के चेंबर में जाकर बैठ गए. इसके बाद एक लंबा दौर चला, जब यह चर्चा हुई कि वे जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) से मिलने जाएंगे या जगदानंद उनसे मिलने आएंगे, लेकिन आखिरकार जगदानंद उठे और बाहर निकल गए.

देखिए मंगल पांडेय जी... आपके DMCH में मृत महिला डॉक्टर कर रही हैं 'नौकरी'
दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक मृत महिला नौकरी कर रही है. जी हां, यह कोई भूतिया कारनामा नहीं है. यह कारनामा बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग का है. एक डॉक्टर जो जीवित नहीं है, उनका तबादला डीएमसीएच में कर दिया गया.

नीतीश के विधायक का छलका प्यार, डिप्टी सीएम को कहा I Love You
उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के भागलपुर दौरे को लेकर गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया था. अब उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी मांगी है. उन्होंने कहा, 'तारकिशोर प्रसाद मेरे अभिभावक हैं, आई लव यू'.

पंचायत चुनाव से पहले बिहार में होगा बड़ा उलटफेर, पदाधिकारियों के तबादले की तैयारी
बिहार में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से पहले जिलों में 3 वर्षों से पदस्थापित पदाधिकारियों को स्थानांतरित किया जाएगा. राज्य निर्वाचन आयोग (State Election Commission) ने इसके लिए राज्य सरकार (State Government) को एक पत्र भेजा है.

गया में 'लाल आतंक' के साये में होता है पंचायत चुनाव, पुलिस का दावा-'शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए हैं तैयार'
गया (Gaya) जिले में चुनावी मौसम में नक्सलियों की सक्रियता ज्यादा बढ़ जाती है. पंचायत चुनाव (Panchayat Election) को देखते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्रों (Naxal Affected Area) में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त हैं. गया सिटी एसपी सह नक्सल अभियान एसपी राकेश कुमार ने जिले में शांतिपूर्ण चुनाव करवाने का दावा किया है.

मुजफ्फरपुर में इंजीनियर की कार से 18 लाख रुपये बरामद
मुजफ्फरपुर में पुलिस ने एक इंजीनियर की कार से 18 लाख रुपये कैश बरामद किये हैं. दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में तैनात उक्त इंजीनियर बरामद रुपयों के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति ने कहा- जिंदगी बर्बाद हो गई
पटना के बिहटा में शादी के बाद पहली बार मायके आई दुल्हन मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. उसके पति ने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि मेरी पत्नी ऐसी निकलेगी. उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी.

VIDEO: बिहार के रंगबाज को तो देखिए, घर में बैठकर ही कर रहा फायरिंग
समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

ऐसा होगा पटना का वर्ल्ड क्लास मोइनुल हक स्टेडियम, 300 करोड़ में होगा तैयार
पटना का मोइनुल हक स्टेडियम का जीर्णोद्धार होगा. सीएम नीतीश ने इसके रिनोवेशन की मंजूरी दे दी है. इस स्टेडियम को अब विश्वस्तरीय बनाया जाएगा. अंतर्राष्ट्रीय मैचों के दौरान स्टेडियम के अंदर ही फाइव स्टार होटल और तमाम सुविधाएं खिलाड़ियों को मुहैया कराई जा सकेगी. स्टेडियम में 10 तरह के खेल खेले जा सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details