बिहार

bihar

ETV Bharat / state

TOP 10 @7 PM: जानें बिहार की अब तक की बड़ी खबरें

पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के होटल दयाल में चल रहे सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पूछताछ में पुलिस को सूचना मिली कि सेक्स वर्कर को एक दिन के लिए 6 हजार रुपये में बुक किया जाता था. आगे पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 20, 2021, 7:00 PM IST

top 10 news of bihar
top 10 news of bihar

1 दिन के लिए 6 हजार में बुक होती थी सेक्स वर्कर, व्हाट्सएप पर भेजी जाती थी तस्वीर
राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना (Gandhi Maidaan Police Station) क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड (Exhibition Road) स्थित होटल दयाल से पकड़ी गई आठ सेक्स वर्कर के साथ 9 युवकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस ने कई घंटे तक इन सेक्स वर्कर से कड़ी पूछताछ की. सेक्स वर्कर की बुकिंग 1 दिन के लिए 6 हजार रुपये में होती थी.

गंगा बहा ले गयी पटना दियारा के दूध की कमाई, पटना में बढ़ गयी महंगाई
बाढ़ की मार से करीब-करीब पूरा बिहार कराह रहा है. सरकार भले ही बाढ़ पीड़ितों तक राहत पहुंचाने का दावा कर रही है लेकिन वास्तविकता अलग है. दूसरी ओर इस बाढ़ ने पटना की लाइफ लाइन कहे जाने वाले दियरा की आर्थिक तौर पर कमर तोड़ दी है. पटना में दूध आपूर्ति के कारोबार से दियरा के लगभग 8 लाख लोगों का पेट पलता है. आज बाढ़ के चलते यह पूरी तरह से ठप है.

इंजीनियर बहाली में विनोवा भावे विवि के बीटेक छात्रों को राहत, हाईकोर्ट ने BPSC के फैसले को किया रद्द
पटना हाईकोर्ट ने राज्य के विभिन्न विभागों में सहायक अभियंता बहाली मामले में विनोवा भावे से पास बीटेक छात्रों को बड़ी राहत दी है. बीपीएससी द्वारा छात्रों की उम्मीदवारी को रद्द किये जाने के फैसले को कोर्ट ने निरस्त कर दिया है.

गुस्से में राबड़ी आवास से निकले तेज प्रताप यादव, संजय यादव पर लगाया बड़ा आरोप
आरजेडी में चल रहे घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आयी. कहा गया कि तेज प्रताप यादव और तेजस्वी की राबड़ी आवास में मुलाकात होने वाली है. पर ऐसा हुआ नहीं.

जगदानंद तेज प्रताप विवाद: कांग्रेस ने BJP से मिलाए सुर, कहा- उनके साथ अच्छा नहीं हुआ
आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच मचे घमासान (Tej Pratap Vs Jagdanand) पर सियासत जारी है. कांग्रेस इस मुद्दे को घर का मामला तो बता रही है लेकिन तेज प्रताप के बयान को सही भी नहीं मान रही तो वहीं बीजेपी इस मुद्दे को लेकर आरजेडी पर हमलावर है.

सिर्फ हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं CM, बाढ़ पीड़ितों को नहीं मिल रही मदद
लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण कर रहे हैं लेकिन पीड़ितों को राहत नहीं मिल रही है.

JDU में शामिल होकर सोना धारी यादव ने BJP को कहा जालसाज पार्टी
सोना धारी यादव बीजेपी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो गये. जेडीयू में शामिल होने के मौके पर उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी पर जमकर हमला बोला और बीजेपी को जालसाज पार्टी कहा.
गया: नदी में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत
गया जिले के सुढ़नी गांव के नदी में नहाने गये तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है.

बंगाल से बिहार आता था ATM कार्ड, पटना में निकाला जाता था रुपया, जानें कैसे चलता था 'खेल'
पटना पुलिस ने शुक्रवार को कंकड़बाग ऑटो स्टैंड के पास से एक साइबर शातिर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से दर्जनों एटीएम व पासबुक बरामद किये गये हैं.

नहीं...नहीं मंत्री जी, मुंगेर में नहीं, जमुई में है मंजोष गांव
जमुई पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान जब उनसे जातीय जनगणना (Caste Census) के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो वे कन्नी काट गए. साथ ही इस दौरान केंद्रीय मंत्री की आधी अधूरी जानकारी भी सामने आई.

VIDEO: उपेंद्र कुशवाहा के सामने आपस में भिड़े JDU कार्यकर्ता, जमकर चले लात घूंसे
जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के सामने पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात घूंसे चले. अरवल जिले के कुर्था प्रखंड मुख्यालय के गेट पर घटना हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details