बिहार

bihar

पटनाः बिहार राइस मिलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष भाई सहित रहस्यमय ढंग से गायब

By

Published : Dec 9, 2020, 5:36 PM IST

बिहार राइस मिलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और उनके भाई अपने बिजनेस पार्टनर से पैसे का हिसाब करने गए थे. उसके बाद रहस्यमय ढंग से गायब हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पटना
पटना

पटना(नौबतपुर): बिहार राइस मिलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता और उनके भाई अमित कुमार गुप्ता रहस्यमय ढंग से गायब हो गए हैं. परिजन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं. उनके पिता ने थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

मंगलवार से गायब हैं दोनो भाई
पुलिस को दिए शिकायत पत्र मेंभरत प्रसाद ने बताया है कि वे परिवार सहित पटना के जमाल रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहते हैं. मंगल सुबह दोनों बेटे पैसे के हिसाब-किताब के लिए नौबतपुर थाना के नगवां गांव स्थित सांई कमल राइस मिल संचालक और बिजनेस पार्टनर राजीव रंजन के पास गए थे. लेकिन उसके बाद लौट कर घर नहीं आए.

शिकायत पत्र में लिखा है कि बुधवार को राइस मिल पर आकर देखा तो बेटे की गाड़ी खड़ी थी, लेकिन वहां कोई नहीं था. दोनों का मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है.

नौबतपुर थाना(फाइल फोटो)

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पीड़ित के पिता की ओर से आवेदन दिया गया है. उसके आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details