बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कहां है रिया चक्रवर्ती? बिहार पुलिस बोली- निगरानी में है एक्ट्रेस

रिया चक्रवर्ती कहां है? क्या वो फरार है? बंद्रा पुलिस स्टेशन जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस ने इन सवालों का जवाब दिया है. बिहार पुलिस टीम ऑटो से अपनी जांच प्रक्रिया पूरी कर रही है.

By

Published : Aug 1, 2020, 3:27 PM IST

बंद्रा पुलिस स्टेशन से निकलती बिहार पुलिस
बंद्रा पुलिस स्टेशन से निकलती बिहार पुलिस

मुंबई/पटना:सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच करने के लिए बिहार पुलिस बांद्रा थाना पहुंची. यहां से जैसे ही बिहार पुलिस की टीम बाहर निकली मीडिया ने उनसे केस से सिलसिले में सवाल पूछने शुरू कह दिये. इस बाबत, मीडिया ने बिहार पुलिस से पूछा कि रिया चक्रवर्ती कहा है? क्या रिया चक्रवर्ती फरार चल रही है? जवाब में बिहार पुलिस ने कहा, 'वो हमारी निगरानी में है.

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची बिहार पुलिस ने बताया कि वो यहां कुछ दस्तावेज लेने आए थे. बांद्रा थाना की पुलिस जल्द ही उन्हें दस्तावेज उपलब्ध करा देगी. सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली कि नहीं. इस सवाल के जवाब में बिहार पुलिस टीम ने कहा कि ये प्रोसेस में है. टीम के सदस्यों ने कहा कि मुंबई पुलिस हमारी मदद कर रही है. हम जांच प्रक्रिया में लगे हुए हैं.

बंद्रा पुलिस स्टेशन से निकलती बिहार पुलिस

रिया मिली या फरार है?
इस सवाल के जवाब में टीम के सदस्यों ने कहा कि वो हमारी निगरानी में है. उससे पूछताछ के बारे में पुलिस टीम ने कहा कि सॉरी मैं हम नहीं बता सकते. इसके बाद बिहार पुलिस टीम ऑटो से चली गई.

  • बता दें कि बिहार पुलिस लगातार ऑटो से ही इस केस की जांच पड़ताल करते दिखाई दे रही है. हालांकि, शुक्रवार की शाम मुंबई पुलिस उन्हें अपनी वैन से लेकर गई थी.

बंद्रा पुलिस स्टेशन
अपनी जांच प्रक्रिया के दौरान बिहार पुलिस की टीम मुंबई के बंद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी. सुशांत सिंह राजपूत का आवास इसी थाना अंतर्गत आता है. अभिनेता की मौत के बाद से अब तक बांद्रा पुलिस ही जांच प्रक्रिया कर रही है. बता दें कि उनके कथित आत्महत्या, 14 जून को बांद्रा पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंच पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करवायी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details