बिहार

bihar

लॉकडाउन उल्लंघन मामले में पुलिस सख्त, जानिए अब तक कितनों की हुई गिरफ्तारी

By

Published : May 11, 2020, 8:17 PM IST

बिहार में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस लगातार काम कर रही है. उल्लंघन करने वालों पर कई लोग गिरफ्तार हुए हैं और कईयों पर मामला दर्ज हुआ है.

bihar
bihar

पटना: लॉकडाउन 3 को सफल बनाने के लिए बिहार पुलिस के जवान पूरी तरह से सरकार के निर्देशों का पालन कर रहे हैं. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कुल 1972 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, अभी तक पूरे बिहार में 1993 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

पुलिस मुख्यालय ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पूरे बिहार का आंकड़ा जारी करते हुए बताया कि दिनांक 24 मार्च से आज तक कुल 1972 लोगों पर एफआईआरदर्ज की गई है. वहीं, 1993 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. साथ ही 65,590 वाहनों को जब्त किया गया और 14,90,75,114 रुपये का चालान काटा गया है. सोमवार को पूरे बिहार में 16 मामला और 8 लोगों की लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गिरफ्तारी हुई है.

बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या
बता दें कि देश में लगातार करोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. सरकार लगातार सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील कर रही है. फिर भी आम जनता अपने घरों से निकलने से परहेज नहीं कर रहे हैं. बिहार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 733 पहुंच गई है. जिसमें से 6 व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details