बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुधाकर सिंह के 'शिखंडी' वाले बयान पर बोले तेज प्रताप- कौन क्या बोल रहा है.. उससे मुझे कोई मतलब नहीं

बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के राजनीति गलियारों में ताजा बयानबाजियों पर मीडिया के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने जेपी नड्डा की ओर से बिहार में जंगलराज वाले बयान पर कहा कि लोगों को रोजगार मिल रहा है, तो जंगलराज कहां है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Jan 4, 2023, 7:21 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 8:01 PM IST

मंत्री तेजप्रताप यादव

पटना:बिहार सरकार में पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग (Environment and Climate Change) के मंत्री तेजप्रताप यादव (Bihar Minister Tej Pratap Yadav) ने पूर्व मंत्री सह राजद विधायक सुधाकर सिंह की ओर से सीएम नीतीश कुमार को शिखंडी वाले बयान पर इशारों-इशारों में जवाब (Tej Pratap Yadav On Sudhakar Singh Statement) दिया. उन्होंने कहा कि कौन क्या बोल रहा है. उससे मुझे कोई मतलब नहीं है. महागठबंधन की ओर से मुझे जो काम मिला है, उसे मैं पूरा कर रहा हूं. महागठबंधन का काम ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार देना है, जिस पर लगातार काम हो रहा है.

ये भी पढ़ें-तेजप्रताप ने विभाग के 53 कर्मचारियों को बांटा नियुक्ति पत्र, बोले- 'गुलाब नहीं पौधे देकर करें स्वागत'

लालू प्रसाद की तबीयत डाउन है, बोले तेजप्रतापः तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू प्रसाद की तबीयत (Lalu Prasad Health) के बारे में कहा कि अभी उनकी तबीयत डाउन है. डॉक्टरों ने उनको वहीं रहने के लिए कहा है. वहीं बुधवार को छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के बारे में तेज प्रताप ने कहा कि सब की मांग रोजगार को लेकर है. पेपर लीक का मामला है, तो उसमें सरकार ने संज्ञान लिया है. जो भी दोषी होंगे. उसके ऊपर सख्त कार्रवाई होगी.


रोजगार देने पर लगातार काम हो रहा हैः तेज प्रताप ने कहा कि हम लोग तो रोजगार दे ही रहे हैं और हम लोग रोजगार देने का काम आगे भी करेंगे. जो बात 10 लाख रोजगार देने की हुई है, उस पर हम लोग पहल कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि हम लोग पहल नहीं कर रहे हैं या काम नहीं हो रहा है. जिन नौजवानों को रोजगार मिला है उन नौजवानों से आप लोग पूछें. वह खुद बताएंगे कि उनको रोजगार मिला है या नहीं.

"जेपी नड्डा को देखना चाहिए कि नौजवानों को कितना रोजगार मिल है. बिहार में जंगलराज नहीं है, रोजगार मिल रहा है. रोजगार का राज है तो जंगलराज कहां है? किसी ने कोई जनादेश का अपमान नहीं किया है."- तेज प्रताप यादव, मंत्री, बिहार सरकार

'महागठबंधन की सरकार में तेजी से काम हो रहा है' :पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री ने विभाग के कामों के बारे में कहा कि जंगल, सफारी से संबंधित बहुत सारे काम किए जा रहे हैं. तेज प्रताप ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में काम हो रहा है.

'पीठ पीछे हजारों लोग गाली भी देते हैं मुझे' :तेज प्रताप ने कहा कि बीजेपी को बिहार की जनता ने नहीं पसंद किया उसे उखाड़ कर फेंक दिया. जो आदमी आगे बढ़ता है, उसी के पीछे लोगभो-भो करते हैं. सवाल उठाते हैं. हम काम कर रहे हैं. मेरे पीठ पीछे कौन क्या बोल रहा है? उसे हमको क्या मतलब है? हमारे पीठ पीछे हजारों लोग गाली भी देते हैं तो हम सबको नोटिस करते फिरेंगे? उन लोगों को हम नोटिस नहीं करते हैं.

शराब के खिलाफ तेज प्रताप छेड़ेंगे आंदोलनः पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के द्वारा कोऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की बात पर तेज प्रताप ने कहा कि कौन क्या कहता है? यह अलग बात है लेकिन सरकार का एक ही मकसद है. रोजगार. मांझी की ओर से परमिट पर शराब बेचने की बात पर तेज प्रताप ने कहा कि शराबबंदी पूरी तरीके से लागू रहेगी. कोई भी शराब पीकर मरेगा. उसे कोई मुआवजा नहीं मिलना चाहिए. हम इस पर आंदोलन भी छेड़ेंगे. जो भी हमें शराब पीते हुए मिल गया, उसे जेल भेज देंगे. जो भी शराब पीते मिला उसे उठा कर के अपनी गाड़ी में बैठा कर जेल भेज देंगे.

Last Updated : Jan 4, 2023, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details