बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीरज कुमार की सलाह- अंतरराज्यीय पास जारी करवाकर तेजस्वी यादव को आना चाहिए बिहार

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को अंतरराज्यीय पास जारी करवाकर बिहार आना चाहिए. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा इस महामारी में अगर उपवास कर रहे हैं, तो उनका इम्युनिटी सिस्टम बेहतर हो जाएगा.

By

Published : Apr 26, 2020, 5:02 PM IST

Neeraj Kumar
Neeraj Kumar

पटना: कोटा से बिहार के छात्रों को अपने घर भेजने का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है. विपक्ष लागातार बिहार सरकार पर निशाना साधा रहा है. उपेंद्र कुशवाहा कोटा मामले को लेकर अनशन पर बैठ गए. इसके बाद बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने विपक्ष पर तंज कसा है.

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार से इस मामले में जब ईटीवी भारत संवाददाता ने बातचीत की. तो उन्होंने उल्टा राजस्थान सरकार पर ही निशाना साधते हुए कहा कि क्या राजस्थान सरकार 1 महीने के लिए हमारे तमाम बच्चों का देखभाल नहीं कर पा रही है.

पेश है रिपोर्ट.

क्या कहते हैं नीरज कुमार
नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को अंतरराज्यीय पास जारी करवाकर बिहार आना चाहिए. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को उपवास करने की पूरी छूट है. इस महामारी के समय अगर वह उपवास कर रहे हैं. तो उनका इम्युनिटी सिस्टम बेहतर हो जाएगा. साथ ही उन्होंने विपक्षी नेताओं को सलाह देते कहा कि इस महामारी के समय में राजनीति करने से बाज आना चाहिए.

सरकार पर लगातार हमला बोल रही है विपक्ष
कोटा से बिहार के बच्चों को वापस बुलाने को लेकर बवाल कम होता नहीं दिख रहा है. बिहार सरकार पहले ही यह साफ कर चुकी है कि वे लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करेंगे और इसलिए जो लोग जहां हैं, उन्हें वहीं रहना चाहिए, लेकिन अन्य राज्यों ने कोटा से अपने बच्चों को वापस बुला लिया. इसके बाद विपक्ष लगातार सरकार पर हमले बोल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details