बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार सरकार का बड़ा ऐलान, दुर्गा पूजा से पहले मिलेगा कर्मचारियों को वेतन

वित्त विभाग के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ ने आदेश जारी कर दुर्गा पूजा से पहले राज्य सरकार के सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों को वेतन देने का निर्देश दिया है. सितंबर महीने के वेतन का भुगतान 25 सितंबर से करने का निर्णय लिया गया है.

By

Published : Sep 17, 2019, 10:47 PM IST

Updated : Sep 17, 2019, 11:29 PM IST

सचिवालय

पटना: बिहार में सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. वित्त विभाग ने दुर्गा पूजा से पहले सभी सरकारी कर्मचारियों को वेतन देने का आदेश जारी किया है. इस खबर से कर्मचारियों ने राहत की सांस ली है.

आदेश पत्र

'25 सितंबर को मिलेगा वेतन'
वित्त विभाग के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ ने आदेश जारी करते हुए कहा कि दुर्गा पूजा को देखते हुए राज्य सरकार के सभी पदाधिकारियों और कर्मचारियों को सितंबर महीने का वेतन का भुगतान 25 सितंबर से करने का निर्णय लिया गया है.

वेतन भुगतान प्रक्रिया की तैयारी शुरू
प्रधान सचिव ने अपने आदेश में यह भी लिखा कि वेतन 25 सितंबर से जारी करना है. इसको लेकर अभी से ही वेतन भुगतान की पूरी तैयारी कर ली जाए. वहीं, सीएफएमएस प्रणाली के तहत जिन पदाधिकारियों और कर्मियों को वेतन मिलना है, उनके लिए भी दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. उन्हें भी सितंबर महीने का वेतन दुर्गा पूजा से पहले मिल जाएगा. बता दें कि इस साल नवरात्र 29 सितंबर से शुरू हो रहा है.

Last Updated : Sep 17, 2019, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details