बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'फिर बनेगी NDA सरकार, जनता भ्रष्टाचारियों को पहचान चुकी है'

सुशील मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव में विपक्ष को एक बार फिर मोदी लहर का एहसास होगा. जब 23 मई को हम 2014 की तरह ही भारी बहुमत से दोबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे.

By

Published : May 11, 2019, 6:14 PM IST

सुशील मोदी का रोड शो

पटना: रविवार को छठे चरण का चुनाव है. इससे पहले ही सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. सभी स्टार प्रचारकों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभा और रोड शो कर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस दौरान उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए शनिवार को रोड शो के माध्यम से वोट मांगने निकले.

सुशील मोदी के रोड शो में भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की. उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि राफेल के मामले में विपक्ष बेवजह झूठ का पुलिंदा खड़ा कर मामले को तूल दे रहा है. जबकि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी है. सीएजी ने भी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि कोई घोटाला नहीं हुआ है.

केंद्र सरकार की तरफदारी की
भाजपा का पक्ष लेते हुए सुशील मोदी ने कहा कि पिछले 5 सालों में केंद्र सरकार और नीतीश सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा. दोनों ही सरकार ने निस्वार्थ रूप से सिर्फ और सिर्फ विकास के काम किए हैं. उन्होंने बिहार में आने वाले बाढ़ का उदाहरण देते हुए महागठबंधन और राजद की पिछली सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले बाढ़ आती थी तो बाढ़ खत्म होने के 4 महीने बाद से राहत लिस्ट बननी शुरू होती थी. जबकि 2017 में हमारी सरकार ने सभी बाढ़ पीड़ितों को आपदा के दौरान ही खाते में 6-6 हजार रुपये डालने का काम किया.

'देशभर में एकबार फिर मोदी लहर है'
इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव में विपक्ष को एक बार फिर मोदी लहर का अहसास होगा. जब 23 मई को हम 2014 की तरह ही भारी बहुमत से दोबारा पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि महागठबंधन चाहे जितनी अफवाह फैला ले लेकिन जनता उन्हें नहीं जिताने वाली क्योंकि देश की जनता भ्रष्टाचारियों को पहचान चुकी है.

रोड शो के दौरान बोले सुशील मोदी

एनडीए प्रत्याशी को वोट देने की अपील की
उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फुलवारी शरीफ से रोड के दौरान जनता से अपील किया कि वह विकास का काम करने वाली सरकार को चुनें और रामकृपाल को वोट देकर पाटलिपुत्र से एनडीए को जीता कर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करें. सुशील मोदी का रोड शो फुलवारी शरीफ से भुसौला, दानापुर, नौबतपुर, विक्रम, पालीगंज, बिहटा होते हुए मनेर तक पहुंचा. इस दौरान लोगों को काफी भीड़ देखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details