बिहार

bihar

विजय हजारे के लिए तैयार है बिहार टीम, बोले कैप्टन- टूर्नामेंट जीतने के लिए मैदान में उतरेंगे

By

Published : Feb 13, 2021, 6:58 PM IST

बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे 20 फरवरी से बेंगलुरु में शुरू होगा. इसके लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा 22 सदस्यीय टीम का चयन किया गया था. टीम के कोच सैयद तारिकर रहमान ने कहा कि इस वक्त टीम का कॉम्बिनेशन काफी बेहतर है. टीम के सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट जीतने के लिए 20 फरवरी से मैदान में उतरेंगे.

Bihar Cricket Team
बिहार क्रिकेट टीम

पटना:बीसीसीआई द्वारा आयोजित घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे 20 फरवरी से बेंगलुरु में शुरू होगा. इसके लिए बिहार क्रिकेट संघ द्वारा 22 सदस्यीय टीम का चयन किया गया था. सभी खिलाड़ियों ने मैदान में जमकर पसीना बहाया है और जीत के लिए तैयारी पूरी कर ली है. टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए बिहार की टीम पटना से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें-वैशाली के 'लाल' ने किया कमाल, सचिन ने UPSC में टॉप कर बढ़ाया जिले का मान

टीम के कोच सैयद तारिकर रहमान ने कहा कि इस वक्त टीम का कॉम्बिनेशन काफी बेहतर है. टीम के सभी खिलाड़ी काफी बेहतर परफॉर्म कर रहे हैं. सभी ने जमकर मेहनत की है. टीम बैलेंस्ड है. टीम के सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट जीतने के लिए 20 फरवरी से मैदान में उतरेंगे.

"हमारी टीम पूरी तरीके से तैयार है. मुस्ताक अली टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में फील्डिंग की वजह से हमें हार का सामना करना पड़ा था. फील्डिंग पर खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत की है. बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों पक्ष को काफी मजबूत कर लिया गया है. पिछली गलतियों को दूर कर लिया गया है. इस बार टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी."- आशुतोष अमन, कप्तान, बिहार क्रिकेट टीम

बिहार क्रिकेट टीम के कप्तान आशुतोष अमन.

यह है शेड्यूल
विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार का पहला मुकाबला 20 फरवरी को रेलवे से होगा. दूसरा मुकाबला 22 फरवरी को कर्नाटक से होगा. 24 फरवरी को बिहार का तीसरा मुकाबला उत्तर प्रदेश से होगा और 26 फरवरी को चौथा मुकाबला उड़ीसा से होगा. 28 फरवरी को बिहार का पांचवा और अंतिम लीग मुकाबला केरल से होगा. 8 और 9 मार्च को ट्रॉफी का क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

देखें रिपोर्ट

बिहार टीम के 22 सदस्य
1. आशुतोष अमन, कप्तान
2. बाबुल कुमार, उप कप्तान
3. विकास यादव, विकेटकीपर
4. विकास रंजन, विकेटकीपर
5. अनुज राज
6. यशस्वी रिशव
7. राहुल कुमार
8. शासिम राठौर
9. सकीबुल गनी
10. आकाश राज
11. मंगल महरूर
12. शब्बीर खान
13. सूरज कुमार कश्यप
14. समर कादरी
15. विकास पटेल
16. रिशव राज
17. अपूर्वा आनंद
18. शशि आनंद
19. बंसीधर
20. शिवम सिंह
21. लखन राजा
22. शिव राज

सपोर्टिंग स्टाफ
1. कोच- सैयद तारिकर रहमान
2. सहायक कोच- प्रमोद कुमार
3. फिजियो- कुमार अभिषेक
4. ट्रेनर- गोपाल कुमार
5. मैनेजर- अजय कुमार
6. वीडियो एनालिस्ट कम लाइजन- अजीत कुमार चंदन

ABOUT THE AUTHOR

...view details