बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2020, 3:31 PM IST

ETV Bharat / state

नीतीश कुमार को बधाई देने वाले पोस्टरों से पटा पटना

नीतीश कुमार ने 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद बधाई वाले पोस्टर पटना में दिखने लगे हैं. मुख्यमंत्री आवास के बाहर कुर्मी फाउंडेशन के तरफ से भी बधाई वाला पोस्टर लगाया गया है. वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी पार्टी कार्यालय से लेकर चौक चौराहों पर कई पोस्टर लगाए.

नीतीश कुमार को बधाई संदेश
नीतीश कुमार को बधाई संदेश

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव में भले ही जेडीयू को कम सीट मिली हैं, लेकिन एनडीए को बहुमत मिलने के कारण नीतीश कुमार एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बन चुके हैं और लगातार उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

नीतीश कुमार को बधाई संदेश

जगह-जगह लगे बधाई पोस्टर
सीएम नीतीश कुमार को विभिन्न संगठनों की ओर से बधाई देने के लिए शहर में पोस्टर लगाए गए हैं. मुख्यमंत्री आवास के बाहर कुर्मी फाउंडेशन ने भी एक पोस्टर लगाया है. इसी तरह पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं की ओर से भी पटना के चौक चौराहों पर पोस्टर लगाए गए हैं. पार्टी कार्यालय में भी नतीजों के बाद से ही कई पोस्टर लगाए गए हैं.

नीतीश कुमार को बधाई संदेश

सोशल मीडिया के जरिए बधाई संदेश
सोशल मीडिया के माध्यम से भी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई संदेश दिए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री ने भी बधाई संदेश दिया था और पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी और अन्य दलों के नेताओं ने भी बधाई दी थी.

पटना में लगे बधाई देने वाले पोस्टर

पार्टी नेताओं से लिया जा रहा फीडबैक
बधाई देने का सिलसिला अभी कुछ दिन चलेगा. नीतीश कुमार जेडीयू कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से लगातार फीडबैक ले रहे हैं. पार्टी के जो नेता जीते हैं उन्हें क्या परेशानी हुई उसके बारे में भी जानकारी ली जा रही है. जो चुनाव हार गए हैं उनसे भी फीडबैक लिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details