बिहार

bihar

पार्टी को 'जालसाज' कहने पर भड़की BJP, कहा- सोना धारी यादव दिमागी दोष के हैं शिकार

By

Published : Aug 20, 2021, 8:33 PM IST

सोना धारी यादव बीजेपी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो गये हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी को जालसाज बता दिया. वहीं अब बीजेपी नेता सोना धारी यादव पर भड़क गये हैं. इस पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

पार्टी को 'जालसाज' कहने पर भड़की बीजेपी
पार्टी को 'जालसाज' कहने पर भड़की बीजेपी

पटना: बीजेपी (BJP) नेता सोना धारी यादव अपने समर्थकों के साथ जदयू (JDU) में शामिल हो गए. जिसके बाद सोना धारी यादव ने अपनी पुरानी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी जालसाज पार्टी है. हम अपने पुराने घर में लौटे हैं. सोना धारी यादव के जालसाज बताने पर बीजेपी के नेता भड़क गए और सोना धारी यादव के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गलत लोगों का बीजेपी में रहना मुश्किल है. अपने फायदे के लिए ऐसे लोग पार्टी बदलते रहते हैं.

ये भी पढ़ें : JDU में शामिल होकर सोना धारी यादव ने BJP को कहा जालसाज पार्टी

बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कि जालसाज कौन है, वह इसी से बात से पता चलता है कि वे बार- बार अपने फायदे के लिए पार्टी बदल रहे हैं. बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है. देशहित और राज्य हित की बात करती है. अच्छे लोगों को प्रोत्साहित करती है. लेकिन जो लोग गलत हैं उनका बीजेपी में रहना मुश्किल हो जाता है. बाहर निकलने के बाद कोई ना कोई बहाना ढूंढते हैं.

देखें वीडियो

'सोना धारी यादव जिस वातावरण से आते हैं. उनको बीजेपी में वह नहीं मिल रहा था. इसलिए जहां मिला वहां चले गए हैं. जदयू को ऐसे नेताओं से सावधान रहना चाहिए.':- विनोद शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

वहीं बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा जो 8 साल तक बीजेपी में रहे हैं. उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टी ने उन्हें किस ढंग से रखा होगा. उन्होंने ने कहा कि बिहार में बीजेपी और जदयू कि सरकार चल रही है. ऐसे में तय है कि इस प्रकार के बयान देने वाले नेता की उम्र पूरी हो चुकी होगी या फिर दिमागी दोष के शिकार होंगे.

बता दें कि सोना धारी यादव आरजेडी से बीजेपी में गए थे. 8 साल तक बीजेपी में रहे. उसके बाद शुक्रवार को जदयू में लौट गए हैं. जदयू में शामिल होने के बाद सोना धारी यादव ने कहा कि बीजेपी जालसाज पार्टी है, लोगों को धोखा देती है. सहयोगी दल होने के बावजूद इस तरह का आरोप लगाने के बाद सोना धारी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जो चाहते हैं, वही करवाते हैं.

ये भी पढ़ें : जगदानंद तेज प्रताप विवाद: कांग्रेस ने BJP से मिलाए सुर, कहा- उनके साथ अच्छा नहीं हुआ

इस इस मौके पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि सोना धारी यादव के पार्टी में आने से संगठन को मजबूती मिलेगी और सोना धारी यादव और उनके समर्थकों को पार्टी पूरा सम्मान देगी. जदयू ने 1 दिन में अपने सहयोगी दल हम और बीजेपी दोनों को तोड़कर उनके नेताओं को शामिल कराया है. पहले हम से एससी एसटी के प्रदेश अध्यक्ष सतनारायण शर्मा जदयू में शामिल हुए और फिर उसके बाद बीजेपी से सोना धारी यादव शामिल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details