बिहार

bihar

Bihar politics: "CM का इकबाल खत्म, बालू और दारू माफिया पर कुछ नहीं बोलते नीतीश कुमार"- संजय जायसवाल

By

Published : Feb 9, 2023, 11:05 PM IST

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल (Bihar BJP President Sanjay Jaiswal) ने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर करारा हमला बोला है. खासकर बालू माफिया और दारू माफियाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. पढ़ें पूरी खबर...

बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल
बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल

संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर साधा निशाना

पटना:बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बिहार में हो रही बालू तस्करी (Sand Smuggling In Bihar) और शराब की बिक्री पर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पिछले 3 दिनों से बालू माफिया के घर पर आईटी का रेड हो रहा है. 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति अभी मिली है. हजारों करोड़ से ज्यादा की संपत्ति बालू माफियाओं ने बिहार में बनाया है.

ये भी पढे़ं-Mission 2024 : बिहार में वैशाली से जेपी नड्डा बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर बोला हमला :उन्होंने कहा किमुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जब से निगम बनाकर बालू का खनन राज्य में करवा रहे हैं, बालू माफियाओं के जरिए बालू की बिक्री हो रही है और जो हालात बने हुए हैं, इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए. क्या कारण है कि बालू माफिया से लेकर दारू माफिया पर प्रशासन कार्रवाई नहीं कर रहा है?. हजारों रुपए जनता की गाढ़ी कमाई माफिया लूटकर बिहार से जा रहे हैं.

"इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए, जब हमारी पार्टी उनके साथ थी और हमारे पार्टी के मंत्री उनके साथ थे, उस समय में भी मंत्री ने सवाल उठाया था कि आखिर बालू का खनन निगम के द्वारा क्यों किया जा रहा है?. लेकिन उस पर भी जवाब मुख्यमंत्री ने नहीं दिया था. बालू माफिया और दारू माफिया को सरकार का संरक्षण मिला है. यही कारण है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी इस मामले पर कुछ नहीं बोलते हैं."- संजय जायसवाल, अध्यक्ष, बिहार बीजेपी


बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना :बीजेपी नेता संजय जायसवाल नेबिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाया और साफ-साफ कहा कि जिस तरह से अपराधियों का तांडव राजधानी पटना से लेकर बिहार के कई जिलों में दिख रहा है, इससे स्पष्ट है कि वर्तमान सरकार अपराध पर नकेल लगाने में नाकाम साबित हो रही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब अधिकारी भी कुछ से कुछ बेतुका बयान देने लगे हैं.

"अधिकारी भी नहीं सुनते CM की बात" :संजय जायसवाल ने कहा किमुख्यमंत्री की बातों को अधिकारी नहीं सुन रहे हैं और यही कारण है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी से लेकर और अन्य अधिकारी अपने ही कर्मचारियों के साथ-साथ अपने ही अधिकारियों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं. और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मूकदर्शक बने हुए हैं. उसका मतलब साफ है जिस अधिकारी की बदौलत मुख्यमंत्री बिहार चला रहे हैं, आज अधिकारी भी उनकी बात को नहीं मानते हैं. इनका इकबाल पूरी तरह से खत्म हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details