बिहार

bihar

By

Published : Dec 8, 2019, 2:58 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में BJP, संगठन की रणनीति के लिए की बैठक

22 दिसंबर को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में संजय जायसवाल के नाम पर मुहर लगना तय है. इससे पहले प्रदेश बीजेपी संगठन मजबूत करने को लेकर प्रदेश कार्यलय में एक महत्वपूर्ण बैठक की.

पटना
पटना

पटना: बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. बीजेपी ने भी चुनाव को लेकर कमर कस ली है. राजधानी में स्थित प्रदेश कार्यालय में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस बैठक में बीजेपी के कई दिग्गज मौजूद रहे.

2020 बिहार विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं है. इसको लेकर बीजेपी एक्शन में दिख रही है. पार्टी अपने संगठन चुनाव को अंतिम रूप देना चाहती है. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव की अध्यक्षता में बीजेपी कार्यालय में पार्टी की अहम बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित विधायक और संगठन के कई महत्वपूर्ण नेता मौजूद थे.

बीजेपी के बैठक पर रिपोर्ट

पेश है रिपोर्ट: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

एक्शन में बीजेपी
बता दें कि 22 दिसंबर को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की भी आधिकारिक रूप से घोषणा की जानी है. संजय जायसवाल के नाम पर मुहर लगना तय है. उससे पहले मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों की सूची जारी हो जाएगी. बिहार में अन्य दलों के मुकाबले संगठन के चुनाव में बीजेपी फिलहाल पीछे चल रही है. इसलिए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व इसे जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details