बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खरमास के बाद टूट जाएगी RJD, बचा सकते हैं तो बचा लें: भूपेंद्र यादव

बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने आरजेडी को पारिवारिक पार्टी बताते हुए खुली चुनौती दी है. पढ़ें और देखें पूरा बयान...

By

Published : Jan 10, 2021, 7:58 PM IST

भूपेंद्र यादव
भूपेंद्र यादव

पटना :आरजेडी पर बीजेपी पूरी तरह हमलावर हो गई है. बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने आरजेडी पर चौतरफा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आरजेडी के नेता तरह-तरह के बयान देते रहते हैं. हम अभी तक मैं सिर्फ खरमास को लेकर चुप थे. लेकिन आरजेडी नेताओं से निवेदन करना चाहूंग कि संक्रांति आ गई है आरजेडी को बचा लें.

नए साल में बिहार की सियासत नया रंग ले रही है. राजनीतिक दलों के नेता सेंधमारी में जुटे हैं. राजद और भाजपा दोनों ओर से दावे किए जा रहे हैं. वहीं, भाजपा के कद्दावर नेता भूपेंद्र यादव ने मकर संक्रांति के बाद राजद को पार्टी बचाने की चुनौती दी है.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट

'राजद ने सवर्ण आरक्षण का विरोध क्यों किया'
बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई के आयोजित कार्यक्रम में राजद पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक पार्टियां लोकतंत्र के लिए खतरा हैं. राजद सिर्फ सामाजिक समानता की बात करती है लेकिन भाजपा ने उसे धरातल पर लाने का काम किया. राजद नेताओं को यह भी बताना चाहिए कि पिछड़ा वर्ग आयोग को जब संवैधानिक दर्जा देने की बात चल रही थी तो संसद में चुप क्यों थे. सवर्ण आरक्षण का विरोध उन लोगों ने क्यों किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details