बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में सूची को दिया अंतिम रूप, केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड के पाले में गेंद

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बैठकों का दौर जारी है. पटना में बिहार बीजेपी चुनाव समिति की बैठक हुई. जिसमें सीट शेयरिंग पर विस्तार से चर्चा की गई है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सूची तैयार कर ली गई है. केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड के साथ इसे लेकर चर्चा की जाएगी.

By

Published : Oct 2, 2020, 5:41 AM IST

संजय जायसवाल
संजय जायसवाल

पटना : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी मंथन कर रही है. बिहार बीजेपी चुनाव समिति की बैठक 4 घंटे तक चली और उसके बाद सूची को अंतिम रूप दिया गया. अब सूची को केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजा जाएगा.

बिहार बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय,गिरिराज सिंह, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार सरकार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, मंगल पांडे, प्रेम कुमार सहित कई दिग्गज मौजूद रहे. खास बात यह रही कि बैठक में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे नहीं पहुंचे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'NDA एकजुट, सीटों का बंटवारा जल्द'
बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि सीटों को लेकर हम लोगों ने फैसला ले लिया है और अब इसे पार्लियामेंट्री बोर्ड के सामने रखा जाएगा. संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है और लोजपा भी साथ चुनाव लड़ेगी. सीटों का बंटवारा जल्द कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details