बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिद्दिकी के वंदे मातरम वाले बयान पर भूपेंद्र यादव बोले- यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है

बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि जिस तरह आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने वंदे मातरम को लेकर के बयान दिया है, यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है.

By

Published : Apr 20, 2019, 7:41 PM IST

भूपेंद्र यादव

पटना: अब्दुल बारी सिद्दिकी के वंदे मातरम वाले बयान पर बीजेपी ने प्रतिक्रिया दिया है. बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि जिस तरह आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने वंदे मातरम को लेकर के बयान दिया है, यह उनकी मानसिकता को दर्शाता है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि वंदे मातरम आजादी के समय से ही गाया जा रहा है.

आपको बता दें कि आज दरभंगा में आरजेडी के उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दिकी ने कहा कि भारत माता की जय हम बोल सकते हैं. लेकिन वंदे मातरम नहीं बोल सकते. इसको लेकर के लगातार एनडीए के नेताओं की ओर से बयान आ रहा है. भूपेंद्र यादव ने इस तरह के बयान की निंदा की है.

भूपेंद्र यादव का बयान

नाथूराम गोडसे को बताया देश का सबसे पहला आतंकवादी
चुनावी मौसम में बयानबाजी का दौर जारी है. शनिवार को दरभंगा में आरजेडी उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दिकी ने यह भी कहा कि देश का सबसे पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे था. इस पर बीजेपी के किसी नेताओं ने कुछ बोलना उचित नहीं समझा. लेकिन वंदे मातरम के मुद्दे पर लगातार बीजेपी के नेता सिद्दीकी के बयान की निंदा करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details