बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'लंबे इंतजार के बाद फिर से शुरू हुई भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बिहार और यूपी में होगी शूटिंग'

फिल्म राज नंदिनी के मुहूर्त के दौरान अभिनेता मनोज द्विवेदी ने बताया कि मुंबई में कोरोना संक्रमण तेज है. इसको लेकर शूटिंग बिहार और यूपी में की जाएगी.

By

Published : Jul 4, 2020, 11:03 PM IST

पटना से प्रणव की रिपोर्ट
पटना से प्रणव की रिपोर्ट

पटना: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन में तीन महीने से सभी कामकाज पूरी तरह ठप पड़े रहे. सभी जगह ताला लटका नजर आया. वहीं, फिल्मों की शूटिंग भी बंद रही. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात करें, तो यहां भी शूटिंग बंद रही. लेकिन अनलॉक टू में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिर से रौनक लौटने वाली है.

शनिवार को राजधानी पटना में भोजपुरी फिल्म राज नंदिनी का मुहूर्त किया गया. इस दौरान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग मौजूद रहे. वहीं फिल्म अभिनेता मनोज द्विवेदी ने बताया कि लंबे समय के बाद फिल्म का निर्माण कार्य शुरू हो रहा है. इसका आज मुहूर्त किया गया है. 15 अगस्त से फिल्म की शूटिंग की जाएगी. उन्होंने बताया कि मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी अधिक है इसलिए फिल्म की शूटिंग बिहार और उत्तर प्रदेश में की जाएगी.

पटना से प्रणव की रिपोर्ट

लंबे समय बाद शुरू होगी शूटिंग
मनोज की मानें तो सरकार की जारी की गई सभी गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा और सभी एतियात बरतते हुए फिल्म की शूटिंग की जाएगी. लंबे समय के बाद फिर से काम शुरू हो रहा है. इस वजह से खुशी है लेकिन कोरोना काल में फिल्म शूटिंग थोड़ा चुनौतीपूर्ण जरूर होगा.

बरतनी है सावधानी- सूरज सम्राट
वहीं, अभिनेता सूरज सम्राट ने बताया कि यह फिल्म एक लव स्टोरी फिल्म है. जिसमें हीरोइन का नाम फिल्म बनने के बाद बताया जाएगा, यह एक सस्पेंस है. कोरोना से हमें डरने की जरूरत नहीं है बल्कि लड़ने की जरूरत है. हम सावधानियां बरतेंगे तो सब कुछ ठीक रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details