बिहार

bihar

31 जनवरी को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'दूल्हा बिकता है', बिहार में ही हुई है पूरी शूटिंग

By

Published : Jan 22, 2020, 10:07 PM IST

भोजपुरी फिल्म 'दूल्हा बिकता है' 31 जनवरी को रिलीज हो रही है. निर्देशक मुकेश शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण कार्य बिहार में पूरा किया. उनका कहना है कि फिल्म बनाने में सरकार से कोई मदद नहीं मिली है.

Bhojpuri film
Bhojpuri film

पटना: सरकार के लाख दावों के बावजूद बिहार में फिल्म निर्माण के लिए आने वाले निर्माताओं को कोई सरकारी मदद नहीं मिलती है. इसके बाद भी बड़ी संख्या में भोजपुरी फिल्में राज्य में बन रही हैं. ऐसी ही एक फिल्म है 'दूल्हा बिकता है', जो अगले हफ्ते रिलीज हो रही है. इसकी फिल्म की पूरी शूटिंग बिहार में हुई है.

इस फिल्म निर्माण के दौरान तमाम परेशानियों के बावजूद लेखक, निर्देशक मुकेश शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण कार्य बिहार में पूरा किया. उनका कहना है कि फिल्म बनाने में सरकार से कोई मदद नहीं मिली है.

अगले हफ्ते होगी फिल्म रिलीज

सामाजिक मुद्दों पर आधारित है यह फिल्म
बता दें कि यह फिल्म अगले हफ्ते 31 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म निर्देशक ने ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में दावा किया कि यह फिल्म पूरी तरह सामाजिक मुद्दों पर आधारित है और पारिवारिक फिल्म है, जिसे लोग परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि काश बिहार में सरकार फिल्मों के निर्माण में मदद करती तो बड़ी संख्या में भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग बिहार में हो पाती.

पेश है रिपोर्ट

'फिल्म को अश्लीलता से मुक्त रखने की कोशिश'
फिल्म के स्टार कास्ट संतोष गुप्ता और सतीश शर्मा ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी बनी है और इसे लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. फिल्म को अश्लीलता से मुक्त रखने की पूरी कोशिश की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details