बिहार

bihar

Gadar 2 movie review : भोजपुरी की 'लुलिया' निधि झा ने गदर 2 को बताया लाजवाब, कहा-'टाइम वसूल, पैसा वसूल'

By

Published : Aug 12, 2023, 6:11 AM IST

भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा ने गदर 2 की समीक्षा करते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने फिल्म के एक गाने पर अपना वीडियो बनाया है और फिल्म को पैसा वसूल बताया है. साथ ही लोगों से फिल्म देखने की अपील भी की है. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा
भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा

पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की गदर 2 पर प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि गदर 2 फिल्म देखने के बाद अभिनेत्री ने यह वीडियो बनाया है. इस वीडियो में उनके साथ यश कुमार भी हैं. निधि ने साफतौर पर कहा है कि फिल्म पैसा वसूल है.

ये भी पढ़ें :Watch Video : हाथ में हंसुआ.. सफेद साड़ी.. Akshara Singh आजकल खेतों में काट रहीं घास..

निधि ने की सनी देओल की तारीफ :वीडियो के साथ उन्होंने सनी देओल की काफी तारीफ की है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है-"टाइम वसूल, पैसा वसूल..सनी पाजी मैंनू तुम्हारे नाल प्यार हो गया. आप तो छा गए". इसके साथ ही निधि ने सभी से इस फिल्म को जरूर देखने जाने की गुजारिश की है. एक्ट्रेस ने गदर 2 को एक शानदार मूवी बताया है. नायिका की इस समीक्षा के बाद फैंस तो जरूर गदर 2 देखने सिनेमाघरों तक जाएंगे.

गदर 2 का लोगों को था बेसब्री से इंतजार : गदर फिल्म के रिलीज होने के 22 साल बाद सनी देओल की गदर 2 रिलीज हुई है. एक-दो को छोड़कर इसमें सभी चेहरे पुराने गदर वाले ही हैं. फिल्म देखकर निकले दर्शकों के अनुसार गदर 2 में वो सारी बातें हैं जो पहले वाले गदर में थी. यही कारण है कि गदर 2 को भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. सिनेमाघरों से निकले दर्शकों ने तो इस फिल्म को इस साल के ब्लॉकबस्टर का तमगा तक दे दिया.

भोजपुरी फिल्मों की लुलिया है निधि झा : निधि झा को भोजपुरी फिल्मों की लुलिया कहा जाता है. अपने लुक और अदाकारी दोनों से ही यह लोगों के दिलों पर राज करती है. अभी हाल में ही इन्होंने यश कुमार से शादी रचाई है. निधि मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला की रहने वाली है. निधि ने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. निधि की भी पवन कुमार के साथ एक फिल्म गदर नाम से आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details