बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhojpuri Latest News: लड़कों को सेल्फिश समझती हैं माही, इंस्टा पर वीडियो पोस्ट कर बताई BOYS की हरकतें

भोजपुरी की ट्रेंडिग हिरोइन माही श्रीवास्तव लड़कों को सेल्फिश समझती हैं. ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनके वायरल हो रहे एक वीडियो के देखकर कहा जा रहा है. जिसमें वो बता रहीं हैं कि लड़के कैसे लड़कियों को पहले पटाते हैं और फिर शादी करने से मुकुर जाते हैं.

By

Published : Feb 10, 2023, 11:04 AM IST

Bhojpuri actress Mahi Srivastava
Bhojpuri actress Mahi Srivastava

पटनाः भोजपुरी अदाकार माही श्रीवास्तवका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वो लड़कों से दिल लगाने के नुकसान बता रहीं हैं. वीडियो में वो कह रही हैं कि लड़के सेल्फिश होते हैं, इस लिए इनकी बातों में नहीं आना चाहिए. माही के इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया है. माही के इस पोस्ट पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Bhojpuri Latest News: माही श्रीवास्तव हुई ननद से परेशान, गाना 'ननद अब हद कइली' हुआ रिलीज

लड़कों को सेल्फिश समझती हैं माहीः दरअसल माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो एक जीप में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो लड़कों के सेल्फिश होने की बात कह रही हैं. माही कह रही हैं आज कल के लड़के पहले लड़की पटाते हैं, फिर खूब मजे लेते हैं, उसके बाद जब शादी की बात आती है, तो मां-बाप के राजी नहीं होने का बहाना कर देते हैं और शादी नहीं करते.

2022 में रिलीज हुआ था गानाःआपको बता दें कि माही श्रीवास्तव की ये वीडियो जिसमें वो लड़कों को सेल्फिश कह रही हैं वो अरविंद अकेला कल्लू के रैप सॉन्ग 'ए ग्रलफ्रेंड बनबू का' गाने की लाइन है. जो साल 2022 के मार्च में रिलीज हुआ था. इस भोजपुरी गाने में अरविंद अकेला और नीलम गिरी लीड रोल में हैं, जहां दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही है. इस गाने को अरविंद अकेले कल्लू और अंतरा सिंह ने मिलकर गाया था. गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी चैनल से रिलीज किया गया था, जिसे लाखों लोगों ने लाइक किया था. इस गाने के लिरिक्स आर-आर पंकज के है, जबकि गाने का म्यूजिक अशीष वर्मा का है, गाने के प्रोडयूसर रत्नाकर कुमार और कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं. गाने को एडिट मीट जी ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details