बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना : भोजपुरी अभिनेत्री नीलम का अपहरण, थाना में मामला दर्ज

अपहरण मामले पर नीलम का साफ तौर पर कहना है कि वो अपने और अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए मुंबई गई हैं. किसी ने उनका किडनैप नहीं किया है.

By

Published : Jul 4, 2019, 8:28 PM IST

Updated : Jul 4, 2019, 8:36 PM IST

भोजपुरी अभिनेत्री का अपहरण

पटना:राजधानी पटना में भोजपुरी फिल्म और एलबम अभिनेत्री नीलम सिंह के अपहरण का मामला सामने आया है. नीलम के पति बाल गोविंद सिंह ने अगमकुआं थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

पेश है रिपोर्ट

भोजपुरी अभिनेत्री नीलम सिंह का अपहरण
पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के विजय नगर इलाके के रहने वाले बाल गोविंद सिंह ने अपनी पत्नी नीलम सिंह के अपहरण का मामला बताकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया. 3 जुलाई की शाम बाल गोविंद ने अपने पत्नी और दो बच्चों की गुमशुदगी का मामला अगमकुआं थाना में दर्ज कराया था.

अभिनेत्री नीलम

नीलम के ब्वॉयफ्रेंड पर अपहरण का आरोप
इस मामले में जब बाल गोविंद ने अपने घरवालों से बात की तो पता चला कि नीलम अपने दोनों बच्चों के साथ किसी वरुण नामक युवक के साथ गाड़ी से गई है. अब नीलम अपनी मर्जी से गई है या वरुण उसे जबरन ले गया, ये तो नीलम के आने के बाद ही पता चल पायेगा. लेकिन नीलम के पति ने वरुण मिश्रा पर अपनी पत्नी और बच्चों के अपहरण का आरोप लगाया है. बाल गोविंद की मानें तो वरुण नीलम का ब्वॉयफ्रेंड है.

अभिनेत्री नीलम

नीलम ने अपहरण की बात से किया इंकार
इस मामले पर अगमकुआं थाना प्रभारी संजीत कुमार सिन्हा का कहना है कि नीलम का अपहरण नहीं हुआ है. वो अपनी इच्छा से दोनों बच्चों के साथ मुंबई गई है. उन्होंने बताया कि नीलम से फोन पर उनकी बात हुई है. नीलम का साफ तौर पर कहना है कि वो अपने और अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए मुंबई गई हैं. किसी ने उनका किडनैप नहीं किया है. आपको बता दें कि नीलम बिग गंगा सहित कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

जानकारी देते थाना प्रभारी
Last Updated : Jul 4, 2019, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details