बिहार

bihar

ETV Bharat / state

न‍िरहुआ की प्रधानमंत्री से अपील, 'पाकिस्‍तान के सबक सिखा द मोदी जी'

पुलवामा हमले के बाद भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में निरहुआ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्‍तान को सबक सिखाने की अपील कर रहे हैं.

By

Published : Feb 19, 2019, 12:13 PM IST

पटना: पुलवामा हमले के बाद भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को निरहुआ ने रैप की तरह प्रस्‍तुत किया है, जिसे 18 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. चार मिनट 12 सेकंड के गाने में निरहुआ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्‍तान को सबक सिखाने की अपील कर रहे हैं.

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी की शाम सीआरपीएफ के काफ‍िले पर हुए हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद से पूरे देश में गुस्‍सा है. देश भर से लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. आम से लेकर खास तक, सभी ने इस घटना की निंदा की है. जवानों की शहादत पर सभी की आंखें नम हैं.

पुलवामा घटना के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारे मदद को आगे आ रहे हैं और ट्वीट के माध्‍यम से अपना गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं. भोजपुरी के भी सितारों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव ने भी वीडियो शेयर कर अपने मन की बात कही थी. खेसारी ने कहा था कि देश के ल‍िए जान देने वाले जवान हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे.

खेसारी के बाद अब भोजपुरी एक्‍टर द‍िनेश लाल यादव निरहुआ का एक गाना वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी से पाकिस्‍तान को सबक स‍िखाने की अपील कर रहे हैं. इस गाने को निरहुआ ने रैप की तरह प्रस्‍तुत किया है, जिसे 18 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. अपलोड होने के बाद से यह गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details