बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले भाई वीरेंद्र- नीतीश कुमार का हाल अब 'ठीके है' वाला ही है

जेडीयू पर तंज कसते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में 'ठीके है' किस हालात में कहा जाता है ये जेडीयू के लोग जानते हैं. जब वह आरजेडी के साथ थे तो 'बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है' का नारा दिया गया था.

By

Published : Sep 13, 2019, 1:25 PM IST

विधायक भाई वीरेंद्र

पटनाः आरजेडी प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि एनडीए गठबंधन में सिरफुटव्वल जारी है. यही कारण है कि उनके नेता अपने-अपने खेमे के नेताओं को आगे बढ़ाने की होड़ में बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने जेडीयू पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल रातो-रात स्लोगन बदला जा रहा है. निश्चित तौर पर जनता भी रातो-रात उनकी सरकार को बदल देगी. अगली बार राज्य में महागठबंधन की सरकार बनेगी.

'एनडीए में मतभेद तो होना ही था'
भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम लोग पहले से ही कह रहे थे कि आज नहीं तो कल दोनों दलों के बीच मतभेद होगा. जो आज देखने को मिल रहा है. जनता सब कुछ देख रही है. उन्होंने कहा कि जब हमारे साथ थे तो क्या नारा था, याद किजिये 'बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है'. आज 'ठीके है' का नारा दिया जा रहा है. इसका मतलब साफ है. बिहार में ठीके है किस हालात में कहा जाता है ये जेडीयू के लोग जानते हैं. अब सीएम नीतीश कुमार का हाल ठीके है वाला ही है.

बयान देते राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र

'बैकफुट पर आ गए हैं नीतीश कुमार'
बीजेपी और जेडीयू नेताओं के बीच हो रही बयानबाजी को लेकर लगातार विपक्ष निशाना साध रहा है. आरजेडी के नेताओं का साफ-साफ कहना है कि वर्तमान में एनडीए में नीतीश कुमार की साख घटी है और इसी का परिणाम है कि बीजेपी के लोग खुलेआम बयानबाजी कर रहे हैं. आरजेडी के साथ नीतीश कुमार थे तो ऐसी हालात कभी नहीं हुई थी. निश्चित तौर पर नीतीश कुमार बैकफुट पर चले गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details