बिहार

bihar

By

Published : Jul 22, 2019, 7:10 PM IST

ETV Bharat / state

कांवड़िया पथ की परेशानियों को विपक्ष ने सदन में उठाया, सरकार पर लगाया अनदेखी का आरोप

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि कांवड़ियों की सुविधा का ख्याल सरकार ने नहीं रखा है. गंगा नदी के बालू की जगह सोन नदी का बालू रास्तों पर डलवा दिया गया है. अगर पथ पर गंगा नदी का बालू डलवा दिया जाता तो कांवड़ियों को सहूलियत होती.

राजद नेता भाई वीरेंद्र

पटना:शिव भक्तों को सुल्तानगंज से बाबा धाम जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कांवड़िया पथ की स्थिति को लेकर बिहार विधानमंडल में भी सोमवार को सवाल उठे. विपक्ष ने सरकार को इस मुद्दे पर घेरने की कोशिश की. राजद ने आरोप लगाया कि कांवड़ियों की सहूलियत के लिए सरकार कुछ नहीं कर रही है.

राजद नेता भाई वीरेंद्र का बयान

बाबा भोले के दर्शन के लिए सुल्तानगंज से बाबा धाम तक लोग पैदल चलकर 105 किलोमीटर की दूरी तय करते हैं. बरसात के मौसम में कांवड़ियों को कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस बार भी पथ पर कीचड़ हो जाने के कारण श्रद्धालुओं को परेशानी हो रही है.

कांवड़ियों की हो रही अनदेखी- भाई वीरेंद्र
विपक्ष ने इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा है. राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि कांवड़ियों की सुविधा का ख्याल सरकार ने नहीं रखा है. गंगा नदी के बालू की जगह सोन नदी का बालू रास्तों पर डलवा दिया गया है. अगर पथ पर गंगा नदी का बालू डलवा दिया जाता तो कांवड़ियों को इससे सहूलियत होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details