बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में मिली सिर कटी लाश, इलाके में सनसनी

पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के पुनपुन सुरक्षा बांध किनारे अज्ञात युवक की सिर कटी लाश (Beheaded Dead Body Found) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस टीम के लिए यह मामला बड़ी चुनौती के रूप में सामने आया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Nov 2, 2022, 5:25 PM IST

xx
xx

पटनाःराजधानी पटना के जानीपुर थाना अंतर्गत धाराय चक गांव के पश्चिम पुनपुन नदी सुरक्षा बांध के किनारे सिर कटी लाश मिली (Dead body Found in Patna) है. बुधवार सुबह-सबह लाश से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जमा हो गए. इसके बाद स्थानीय जानीपुर थाना को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

इन्हें भी पढ़ें-पूर्णिया: झाड़ी से बुजुर्ग की सिर कटी लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

"ग्रामीणों ने धराय चक के पास पुनपुन नदी सुरक्षा बांध किनारे एक सिर कटी लाश मिलने की सूचना दी. छानबीन से पता चलता है कि अपराधियों ने युवक की हत्या अन्यत्र की है. शव की पहचान ना हो पाए, इसलिए इस इलाके में लाकर शव को फेंक कर फरार हो गए हैं. पुलिस टीम के पास अभी तक जानीपुर और आसपास के किसी इलाके से किसी व्यक्ति के मिसिंग का मामला भी नहीं आया है. पुलिस हर पहलू पर तफशीश कर रही है. पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है."-उत्तम कुमार लाल, जानीपुर थाना अध्यक्ष

मृतक की उम्र 30 वर्ष से अधिकःशव की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र 30 वर्ष से अधिक है. शव पर केवल जांगिया था. आशंका जताई जा रही है कि अन्यत्र हत्या कर युवक के सिर को काटकर अपराधियों ने कहीं दूसरी जगह फेंक दिया और डेड बॉडी को जानीपुर के धराय चक के पास फेंक दिया है. अब पुलिस के सामने मृतक की पहचान कराना और उसके कटे सिर की तलाश करना बड़ी परेशानी का सबब बना हुआ है. वहीं घटना के बाद आसपास के इलाके के ग्रामीणों में खौफ का माहौल बना हुआ है.

इन्हें भी पढ़ें-पूर्णिया: झाड़ियों में मिली युवक की लाश, इलाके में सनसनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details