बिहार

bihar

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव की तारीखों की घोषणा, इन पदों के लिए होगी वोटिंग

By

Published : Aug 1, 2019, 12:49 PM IST

लोढ़ा कमिटी की अनुशंसा के अनुरूप बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव 10 सितंबर को होगा. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष सहित कुल पांच पदों का चुनाव होगा.

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में चुनाव

पटना:बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. बीसीए अधिकारियों का चुनाव आगामी 10 सितंबर को होगा. जबकि नामांकन की प्रक्रिया 19 से 23 अगस्त तक चलेगी. इस चुनाव में मान्यता प्राप्त पदाधिकारी और जिला के सदस्य शामिल हो सकते हैं.

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित लोढ़ा कमिटी की अनुशंसा के अनुरूप बिहार में क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव होने जा रहा है. इस चुनाव के संबंध में बीसीए ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है. 10 सितंबर को संघ के कुल 5 पदों पर चुनाव होंगे. इसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष के पद शामिल हैं. चुनाव संबंधी सभी कार्यक्रम का संचालन भारत इंस्टीट्यूट आफ एयरोनॉटिक्स पटना से संपन्न होगा.

ईटीवी संवाददाता की रिपोर्ट

10 सितंबर को ही होगी निर्वाचितों की घोषणा
बीसीए का चुनाव लोढ़ा कमिटी की अनुशंसा के अनुरूप पूरा होगा. मान्यता प्राप्त सदस्य 10 सितंबर को मतदान करेंगे. जबकि वोटों की गिनती शाम 4 बजे के बाद पूरी की जाएगी. इसी दिन निर्वाचित उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details