बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में चोरों ने मोबाइल टावर से चोरी की बैटरी, केस दर्ज

मसौढ़ी के निसियावां गांव में मोबाइल टावर से चोरों ने बैटरी चुरा ली. इस संबंध में टावर कंपनी के कर्मचारी ने मसौढ़ी थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Feb 11, 2021, 10:49 PM IST

masaurhi police
मसौढ़ी पुलिस

पटना (मसौढ़ी): एक तरफ जहां पुलिस लगातार अपराध पर नियंत्रण लगाने की कोशिश में लगी हुई है. वहीं, दूसरी तरफ अपराधी रोज कोई न कोई घटना कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ऐसा ही कुछ मामला गुरुवार को मसौढ़ी में देखने को मिला.

यह भी पढ़ें-पटना: महिला का पर्स और मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

एक तरफ पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया तो दूसरी ओर निसियावां गांव में एक मोबाइल टावर से चोरों ने बैटरी चुरा ली. इस संबंध में टावर कंपनी के कर्मचारी ने मसौढ़ी थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

गौरतलब है कि इन दिनों मसौढ़ी अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं. कभी चोर किसी मोबाइल दुकान में हाथ साफ करते हैं तो कभी किसी राशन दुकान में घुसकर खाने पीने के सामान की चोरी कर लेते हैं. चोरों के इस आतंक से लोग काफी परेशान हैं.

"मोबाइल टावर से बैटरी चोरी होने की शिकायत मिली है. मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है."- रंजीत रजक, थाना अध्यक्ष, मसौढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details