बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुबह-सुबह ही बाजार समिति पहुंचे गये बाढ़ एसडीएम, सोशल डिस्टेंस पर दी नसीहत

कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना की लगातार शिकायतें मिलने के बाद एसडीएम सुमित कुमार आज सुबह में ही बाजार समिति पहुंच गए. वहां पर उन्होंने लोगों को नियमों के पालन को लेकर नसीहत दी.

By

Published : May 5, 2021, 9:25 AM IST

patna
एसडीएम सुमित कुमार बाजार समिति पहुंचे

पटनाःबाढ़ प्रखंड के एसडीएम सुमित कुमार आज सुबह-सुबह शहरी सरेराह पथ के पास स्थित गुलाब बाग में बाजार समिति पहुंच गए. वहां पर एसडीएम ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाने की नसीहत दी. साथ ही लॉकडाउन एवं सरकार के दिशा-निर्देश का पालन करने काे कहा.

इसे भी पढ़ेंःपटना के बाढ़ में 4 बजते ही एसडीएम ने कई इलाकों को किया निरीक्षण, बंद कराई दुकानें

बाजार समिति को लेकर मिल रही थी शिकायत
जानकारी के अनुसार कई दिनों से एसडीएम को शिकायतें मिल रही थीं. बताया जा रहा था कि बाजार समिति में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है. इसके चलते वे सुबह-सुबह ही बाजार समिति पहुंच गए. उन्होंने वहां पर कई लोगों से बातचीत की और उन्हें 10 बजे अनुमंडलीय सभागार में आने को कही है. ताकि उनके साथ बाजार समिति में कोरोना गाइडलाइन के पालन से संबंधित समस्याओं का हल खोजा जा सके.

बता दें कि बाजार समिति में थोक भाव में सब्जी की बिक्री होती है. खुदरा विक्रेता सहित कई जिलों से लोग सब्जी लेने पहुंचते हैं. खुदरा विक्रेता बाजार समिति से ही सब्जी खरीदकर पूरे बाढ़ क्षेत्र में बेचते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details