बिहार

bihar

बाढ़: बरौनी दूध उत्पादन सहयोग समिति ने पशुपालकों को किया सम्मानित

By

Published : Jun 29, 2020, 3:36 AM IST

कोरोना काल में भी मेकरा के पशु पालकों ने दुग्ध उत्पादन में उल्लेखनीय कामयाबी हासिल की. इससे बरौनी दूध उत्पादन सहयोग समिति के अधिकारी काफी खुश हैं.

patna
patna

पटना(बाढ़):कोरोना संक्रमण काल में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी से लेकर किसान भी अपना अहम योगदान दे रहे हैं. खासकर, दैनिक उपभोग की वस्तुएं को आम जन तक पहुंचाने के लिए किसान लगातार सब्जी का उत्पादन कर रहे हैं. वहीं, पशु पालने वाले किसानों ने दूध की कोई किल्लत नहीं होने दी. ऐसे में बरौनी दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति ने रविवार को पशु पालकों को सम्मानित किया.

कोरोना काल में भी श्वेत क्रांति को मिली लगातार सफलता से बरौनी दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति काफी उत्साहित है. रविवार को समिति की तरफ से पशु पालकों को सम्मानित किया गया. बाढ़ अनुमंडल स्थित मोकामा प्रखंड के मेकरा गांव में पंचम बोनस वितरण समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में पशु पालकों को उपहार प्रदान किया गया.

समारोह में मौजूद ग्रामीण

बीडीओ और अधिकारियों दिए उपहार
मोकामा बीडीओ डॉक्टर संजय कुमार राय, सीओ राम प्रवेश राम, पूर्व मुखिया सुरेश निषाद ने संयुक्त रुप से किसानों को उपहार दिया. इस अवसर पर बरौनी दुग्ध उत्पादन सहयोग समिति के अधिकारियों ने कोरोना काल में मुश्किलों के बीच दुग्ध उत्पादन में सफलता की कहानी गढ़ने वाले किसानों की जमकर तारीफ की. इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भी शिरकत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details