बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पैक्स चुनाव में बारा से सहजानंद शर्मा और चरमा में राकेश कुमार निरंजन हुए विजयी

राजधानी पटना के मसौढ़ी अनुमंडल के दो पंचायतों में आज पैक्स अध्यक्ष पद के लिए मतदान शांतिपूर्णं संपन्न हुआ. वहीं मतगणना के दौरान देर रात परिणाम भी घोषित कर दिये गये.

विजयी प्रत्याशी
विजयी प्रत्याशी

By

Published : Feb 15, 2021, 11:25 PM IST

पटना: मसौढ़ी अनुमंडल के बारा और चरमा पंचायत में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पैक्स अध्यक्षपद के लिए मतदान हुआ. वहीं मतदान संपन्न होने के बाद आज ही वोटों की गिनती कर देर रात परिणाम घोषित कर दिये गये. बारा पंचायत से सहजानंद शर्मा और चरमा पंचायत से राकेश कुमार निरंजन विजयी हुए.
विजयी प्रत्याशियों को दिया गया प्रमाण पत्र

मसौढ़ी के नक्सल प्रभावित इलाके में घटनाओं के साथ पैक्स अध्यक्ष पद का उप चुनाव संपन्न हो गया है. देर रात तक चली मतगणना में बारा पंचायत से विजयी सहजानंद शर्मा और चरमा पंचायत से विजयी राकेश कुमार निरंजन को निर्वाचन पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी और पर्यवेक्षक के उपस्थिति में प्रमाण पत्र दिया गया. इस दौरान विजयी उम्मीदवारों के समर्थकों ने एक दूसरे से मिलकर खुशी जाहिर की.

ये भी पढ़ें-पैक्स चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
इन्होंने हासिल की जीत

बता दें कि बारा पंचायत से विजय सहजानंद शर्मा अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अरविंद कुमार सिंह 400 वोटों से हराकर जीत दर्ज की. वहीं चरमा पंचायत के राकेश कुमार निरंजन अपनी निकटतम प्रतिद्वंदी फूलमती देवी को 211वोटों से हराकर जीत दर्ज की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details