बिहार

bihar

'पटना कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह की हत्या की रची गई थी साजिश'

By

Published : Nov 30, 2019, 5:44 PM IST

बंटू सिंह ने कहा कि प्रकाश सिंह लखीसराय में चर्चित पप्पू मेहता हत्याकांड का नामजद अभियुक्त है और फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पटना पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पटना पुलिस इस पूरे मामले को रफा-दफा करना चाहती है.

lalan singh plotting to kill Anant Singh
अनंत सिंह

पटना:बाहुबली विधायक अनंत सिंह शुक्रवार को अपने ऊपर चल रहे मामले को लेकर पटना सिविल कोर्ट में पेश हुए थे. अनंत सिंह के समर्थक बंटू सिंह ने आरोप लगाया है कि पेशी के दौरान अनंत सिंह को मारने की साजिश रची गई थी. कुछ लोग विधायक और उनकी हत्या के लिए आए हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि पंडारक का प्रकाश सिंह अपने अन्य दो साथियों के साथ अनंत सिंह की हत्या की नीयत से पटना सिविल कोर्ट के बाहर मौजूद था.

'राज्य सरकार में बैठे लोग कर रहे हत्या की साजिश'
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए अनंत समर्थक ने कहा कि जैसे ही उनकी नजर प्रकाश सिंह और उसके अन्य दो सहयोगियों पर पड़ी, तो उन लोगों ने उसका पीछा किया. लेकिन प्रकाश अपने एक अन्य सहयोगी के साथ भाग निकला. हालांकि इस दौरान अनंत सिंह के समर्थकों ने राजा नाम के एक युवक को धर दबोचा और उसे फिर थाने के हवाले कर दिया. बंटू सिंह का आरोप है कि पकड़े गए राजा पर भी कई संगीन आरोप हैं, लेकिन पुलिस उसे निर्दोष साबित करने में लगी है. बंटू सिंह ने साफ तौर से आरोप लगाया कि राज्य सरकार में बैठे लोगों के इशारे पर अनंत सिंह और उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: कुशवाहा के अनशन पर BJP का वार- कुशवाहा का इंटेंशन ठीक नहीं

'पप्पू मेहता हत्याकांड का है आरोपी'
बंटू सिंह ने कहा कि प्रकाश सिंह लखीसराय में चर्चित पप्पू मेहता हत्याकांड का नामजद अभियुक्त है और फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पटना पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पटना पुलिस इस पूरे मामले को रफा-दफा करना चाहती है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के मंत्री ललन सिंह और नीरज कुमार के इशारे पर उनकी और विधायक अनंत सिंह की हत्या की साजिश रची जा रही है, लेकिन अब वो चुप नहीं बैठेंगे. हत्या की साजिश रचने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उन लोगों ने भी तैयारी कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details