बिहार

bihar

पटनाः नगर निगम की ओर से बैंकों को किया जा रहा सेनेटाइज

By

Published : Mar 25, 2020, 1:28 PM IST

बिहार सहित पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान जरूरी सेवाएं चालू रहेंगी. इसी के मद्देनजर पटना नगर निगम राजधानी स्थित सरकारी कार्यालयों, बैंक, मीडिया कार्यालयों को सेनेटाइज करने में जुटा है.

patna
patna

पटना: बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन के आदेश दिए गए हैं. बैंक, सब्जी मंडी, किराना स्टोर, पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर को इससे अलग रखा गया है. खुले हुए कार्यालयों को नगर निगम की तरफ से सैनिटाइज किया जा रहा है.

कार्यालयों को किया जा रहा सैनिटाइज
बुधवार को बिहार में लॉकडाउन का तीसरा दिन है. बिहार सरकार के निर्देश का पालन करते हुए पटना नगर निगम राजधानी स्थित सभी सरकारी कार्यालयों, बैंक, मीडिया कार्यालयों को सेनेटाइज करने में जुटा है. इसी कड़ी में डाक बंगला चौराहा स्थित है बैंक ऑफ बड़ोदरा के कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया.

पेश है रिपोर्ट

21 दिनों का लॉकडाउन
बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार आधी रात से पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन 21 दिनों तक लागू रहेगा. बिहार में अब तक कोरोना के चार पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. वहीं 194 संदिग्धों के सैंपल की जांच की गई है. जिसमें से 175 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बाकियों कि जांच रिपोर्ट का इंतजार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details