बिहार

bihar

पटना: NRC-CAA के समर्थन में बजरंग दल और RSS ने निकाला जुलूस

By

Published : Dec 22, 2019, 8:39 PM IST

पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय बाजार में एनआरसी और सीएए कानून के समर्थन में तमाम संगठन के कार्यकर्ता हजारों की संख्या में स्वामी सहजानंद सरस्वती आश्रम से जुलूस के जत्था को लेकर पुरानी बाजार थाना रोड पुनि सरैया पहुंचे.

विशाल जन यात्रा
विशाल जन यात्रा

पटना: पालीगंज में आरएसएस और बजरंग दल के समर्थकों ने एनआरसी और सीएए कानून के समर्थन में विशाल जन यात्रा निकाली. समर्थकों ने केंद्र सरकार से जल्द से जल्द इस कानून को लागू करने की मांग की. वहीं, इस दौरान भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारों से पालीगंज बाजार गूंज उठा.

समर्थकों का जताया आभार
पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय बाजार में एनआरसी और सीएए के समर्थन में तमाम संगठन के कार्यकर्ताओं ने हजारों की संख्या में स्वामी सहजानंद सरस्वती आश्रम से जुलूस के जत्था को लेकर पुरानी बाजार थाना रोड पुनि सरैया पहुंचे. वहीं, इस दौरान बिहटा मोड़ के पास बजरंग दल के संयोजक रवि कुमार ने समर्थकों के सहयोग के लिए आभार जताया.

बजरंग दल और RSS के कार्यकर्ताओं ने निकाली विशाल जन यात्रा

पुलिस बल तैनात
पालीगंज परिभ्रमण के दौरान बजरंग दल के लोगों ने नारे लगाए कि एनआरसी को लागू कौन करेगा? भारत से घुसपैठियों को बाहर करो- बाहर करो के नारों के साथ सभी समर्थक काफी उत्साहित दिखे. बजरंग दल और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने सभी चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की थी. वहीं, डीएसपी खुद भी हर गतिविधि पर नजर बनाए हुये थे.

'एनआरसी को जल्द लागू करने की मांग'
जिला आरएसएस के सचिव सुरेश कश्यप ने बताया कि केंद्र सरकार के एनआरसी और सीएए कानून के समर्थन में तमाम संगठन के कार्यकर्ता पालीगंज बाजार में हजारों की संख्या में उपस्थित होकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है. उन्होंने 'भारत माता की जय, जय श्रीराम' के नारों के साथ केंद्र सरकार से एनआरसी को जल्द से जल्द लागू करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details