बिहार

bihar

Patna Crime News: बिहटा में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला मामले में 6 लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 24, 2023, 7:42 PM IST

बिहटा में उत्पाद विभाग की टीम पर हुए हमला मामले में 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मूसेपुर गांव में शराब को लेकर उत्पाद विभाग के द्वारा छापेमारी की जा रही थी इसी दौरान उनपर हमला कर दिया गया था. उत्पाद विभाग के कई पुलिसकर्मी घायल हो गये थे जिनका इलाज चल रहा है.

Patna Crime News
Patna Crime News

पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के मूशेपुर गांव में रविवार की देर रात्रि हुए उत्पाद विभाग की टीम पर हमला मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. उत्पाद विभाग की टीम पर हमला के बाद गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है. बता दें कि असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर छह पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया था. हथियार भी छीनने की कोशिश की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंःPatna Crime: पटना में पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला, गाड़ी तोड़ी.. गिरफ्तार आरोपी को भी छुड़ाया

असामाजिक तत्वों ने हमला कियाः इधर घटना को लेकर उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार साह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मूसेपुर गांव में अवैध तरीके से शराब का कारोबार और निर्माण किया जाता है. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम रविवार की रात छापेमारी करने पहुंची थी. इसी दौरान शराब के नशे में होने की आशंका में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. जिसकी जांच की जा रही थी, तभी असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया.

पुलिस कैंप कर रही: हमले में उत्पाद विभाग के कई पुलिसकर्मी घायल हो गये. साथ ही हमला के दौरान गिरफ्तार अन्य कई लोगों को भी असामाजिक तत्वों ने छुड़ा कर अपने साथ ले भागे. साथ ही उत्पाद विभाग के पुलिसकर्मियों का हथियार छीनने की भी कोशिश की गयी. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

"मूसेपुर गांव में छापेमारी के दौरान हमला किया गया था. जिसमें उत्पाद विभाग के कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इसके अलावा गिरफ्तार शराबियों को भी गांव के लोगों ने छुड़ा लिया फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है. अब तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है"- प्रमोद कुमार, थानाध्यक्ष

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details