बिहार

bihar

विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने किया झंडोत्तोलन, कहा- आज वीर सपूतों को नमन करने का दिन

By

Published : Aug 15, 2019, 3:22 PM IST

Updated : Aug 15, 2019, 3:29 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने राज्य और देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश को आजाद कराने के लिए जिन लोगों ने अपने प्राण तक की प्रवाह नहीं की, उसने त्याग और बलिदान को नमन करना चाहिए.

विजय चौधरी

पटनाः 73वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. इस मौके पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने सदन के परिसर में झंडोत्तोलन किया. वहीं, विधान परिषद में सभापति हारून रशीद ने भी झंडा फहराया. इस मौके पर कॉलेज की छात्राओं ने देशभक्ति के गीत गाए.

गीत प्रस्तूत करती छात्राएं

देशवासियों को शुभकामनाएं

झंडोत्तोलन के बाद मीडिया से बात करते हुए विजय कुमार चौधरी ने राज्य और देश वासियों को शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कहा कि जो देश को आजाद कराने के लिए जिन लोगों ने अपने प्राण तक की प्रवाह नहीं की, उसने त्याग और बलिदान को नमन करना चाहिए. आजादी के दिवाने देश में जो मुल्य और आदर्श स्थापित करना चाहते थे, हमें उसका ख्याल रखना चाहिए.

स्वतंत्रता दिवस की धूम

वीर सपूतों को नमन

वहीं, विधान परिषद के सभापति हारून रशीद ने कहा कि 73 साल पहले देश आजाद हुआ. इस आजादी में कई लोगों ने कुर्बानी दी है. उन्होंने कहा कि देश के देश को स्वतंत्र कराने के लिए जिन लोगों ने अपने प्राण की आहुती दी है, उन वीर सपूतों को श्रद्धा सुमन अर्पित किता हूं. साथ ही उन्होंने देश वासियों और मीडिया कर्मियों का शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Aug 15, 2019, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details