बिहार

bihar

Bihar Politics: नीतीश के खिलाफ सम्राट क्यों करते रहते हैं 'बयानबाजी'- BJP प्रदेश अध्यक्ष पर मंत्री अशोक चौधरी का पलटवार

By

Published : Jul 24, 2023, 4:36 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज सोमवार को बीजेपी कार्यालय में हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के लिए हानिकारक बताया. इसको लेकर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. पढ़ें, पूरी खबर.

अशोक चौधरी, मंत्री बिहार सरकार
अशोक चौधरी, मंत्री बिहार सरकार

अशोक चौधरी, मंत्री बिहार सरकार.

पटनाःभारतीय जनता पार्टी का हस्ताक्षर अभियान सोमवार से शुरू किया गया. इस मौके पर सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उन्हें बिहार के लिए हानिकारक बता दिया. सम्राट के इस बयान के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी. जदयू कोटे के मंत्री अशोक चौधरी ने सम्राट पर पलटवार करते हुए बताया कि आखिर क्यों सम्राट चौधरी नीतीश पर हमलावर हैं.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: '2013 बम ब्लास्ट में जान गंवाने वाले कार्यकर्ताओं के परिजनों को नौकरी कब देगी BJP'- नीरज कुमार

"सम्राट चौधरी विक्षिप्त मानसिकता के शिकार हो गये हैं. जिस व्यक्ति ने नगर विकास मंत्री बनाया, राजद छोड़कर आये तो विधान पार्षद बनाया, लंबे समय तक उनके साथ राजनीति की तो वे अच्छे लग रहे थे. आज चूंकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बन गये हैं तो नीतीश कुमार खराब लग रहे हैं. सम्राट चौधरी चूंकि राजद से जदयू होते हुए भाजपा में गये हैं इसलिए उनको साबित करना है कि वो बोनाफाइड अध्यक्ष हैं, इसलिए बयानबाजी कर रहे हैं."- अशोक चौधरी, मंत्री बिहार सरकार

अशोक चौधरी का भाजपा पर हमलाः अशोक चौधरी ने इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए जाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि उसके जो भी नेता है वह लगातार गलत बयानी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि लाठी चार्ज को लेकर जो बात भाजपा के लोग कर रहे हैं उसमें कहीं से कोई सच्चाई नहीं है. जिस दिन भाजपा विधानसभा मार्च कर रही थी और उस दिन उनके कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से मौत हुई थी यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो गया. और उसको लेकर जो बात बीजेपी के लोग कर रहे हैं वह कहीं से भी ठीक नहीं है.

नीतीश ने बिहार को पटरी पर लाया: अशोक चौधरी ने कहा कि सम्राट चौधरी आज जो नीतीश कुमार को हानिकारक बता रहे हैं उन्होंने बिहार के लिए क्या-क्या किया है वह यहां की जनता जानती है. किस तरह से बिहार को पटरी पर लाया और किस तरह से बिहार को लगातार विकास करने का काम किया है लोग देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में गरीबी उन्मूलन को लेकर जो कुछ सरकार ने किया वो सफल हुआ है और यही कारण है कि बिहार में अब ज्यादातर लोग गरीबी रेखा के ऊपर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी कुछ भी कहें उससे कुछ होने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details