बिहार

bihar

By

Published : Dec 27, 2019, 11:55 AM IST

Updated : Dec 27, 2019, 2:38 PM IST

ETV Bharat / state

RJD पर JDU का पलटवार- जन-जीवन-हरियाली यदि घोटाला है तो कागज दिखाइए

अरविंद निषाद ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अब सवाल खड़ा कर रहे हैं कि उन्हें सवाल खड़ा करने से पहले सरकार की मदद करनी चाहिए और पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करना चाहिए.

arvind nishad
अरविंद निषाद

पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों बिहार के सभी जिले में जल जीवन हरियाली यात्रा अभियान पर हैं. ऐसे में चौथे चरण में चल रहे अभियान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. जिसके बाद तेजस्वी यादव के इस आरोप पर अब जदयू ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार के कुछ कागजात हो तो सबको दिखाएं.

सवाल खड़ा कर रहे तेजस्वी यादव
जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने तेजस्वी यादव के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि पिछले दिनों जब दिल्ली और बिहार में प्रदूषण बढ़ा हुआ था. तो यही विपक्षी दल सरकार पर सवाल खड़ा कर रहे थे. लेकिन जब सरकार पर्यावरण को लेकर सचेत हुई और पूरे राज्य में जल जीवन हरियाली अभियान चलाया जा रहा है. तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अब सवाल खड़ा कर रहे हैं. उन्हें सवाल खड़ा करने से पहले सरकार की मदद करनी चाहिए और पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करना चाहिए.

तेजस्वी यादव का ट्ववीट

ये भी पढ़ें:मिशन 2020 की तैयारी में NDA, सीट शेयरिंग पर संशय बरकरार

'काम की सराहना करनी चाहिए'
जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से सवाल पूछते हुए कहा कि आपकी कितनी समझ है, उस पर सवाल है. क्योंकि दुनिया के स्तर पर और अभी कई महीनों से बिहार के एयर क्वालिटी इंडेक्स पर सवाल खड़े किए जा रहे थे. अपने राज्य की आम जनता को शुद्ध वातावरण में रखने के लिए यदि सरकार कोई बेहतर प्रयास कर रही है. तो काम की सराहना करने के बजाए उस पर सवाल खड़ा करना कहां तक उचित है?

देखें ये रिपोर्ट

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली को लेकर इन दिनों चौथे चरण की यात्रा पर हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भोजपुर जिला में जल जीवन हरियाली को लेकर समीक्षा करेंगे. साथ ही 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला में लोगों को शामिल होने के लिए अपील करेंगे.

Last Updated : Dec 27, 2019, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details